भारत में इस दिन लांच होगी Nissan Magnite, जानिए फीचर से लेकर कीमत

इस एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 इंच का फ्लोटिंग टच स्क्रीन, 7 इंच टीएफटी मीटर, वॉइस रेकोग्निशन, पुश बटन स्टार्ट, क्रूज कंट्रोल, 360 डिग्री अराउंड व्यू मोनिटर, टायर प्रेशर मोनिटर, 6 स्पीकर ऑडियो, ऑटोमेटिक एसी, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल व फोल्डेबल ओआरवीएम को शामिल किया जाएगा.

इंजन और पावर की बात करें तो Nissan Magnite में दो इंजन ऑप्शंस दिए जाएंगे जिसमें पहला नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और दूसरा टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन होगा. इस SUV का नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन में 999cc का होगा जो 6,250rpm पर 71 बीएचपी की पावर और 3,500rpm पर 96nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जा सकता है.

कंपनी इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को चार ट्रिम में लॉन्च करेगी जिनमें XE, XL, XV और XV प्रीमियम के साथ कुल 8 वेरिएंट शामिल हैं. Nissan Magnite के कीमत की शुरुआत 5.50 लाख रुपये से लेकर 8.15 लाख रुपये के बीच होने की संभावना है और इसमें कई सारे सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स हो सकते हैं.

Nissan मोटर्स अगले महीने की दो तारीख को भारत में अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी Nissan Magnite को लॉन्च करने जा रही है. खबरों के मुताबिक कंपनी इस एसयूवी को चार ट्रिम में लॉन्च कर सकती है. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो तो लॉन्चिंग से पहले इसकी खासियत जान लें…