भारत में इस दिन लांच होगी Land Rover Defender , जानिए क्या है कीमत

नए डिफेंडर के लिए बुकिंग खुली है। ग्राहक लैंड रोवर के ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म www.findmeasuv.in पर जाकर अपने वाहन बुक कर सकते हैं। भारत में लैंड रोवर उत्पाद पोर्टफोलियो लैंड रोवर रेंज रोवर इवोक (Range Rover Evoque) (मूल्य सीमा 58.67 लाख रुपये से), डिस्कवरी स्पोर्ट (Discovery Sport) (मूल्य सीमा 59.91 लाख रुपये से)।

 

रेंज रोव्‍हर वेलार (Range Rover Velar) (कीमत 73.30 लाख रुपये से), डिस्कवरी (कीमत 75.59 लाख रुपये से), रेंज रोवर स्पोर्ट (कीमत 87.02 लाख रुपये) और रेंज रोवर (कीमत 196.74 लाख) रुपये से।) ये कारें शामिल हैं। बताई गई सभी कीमतें भारत में एक्स-शोरूम कीमतें हैं।

जग्‍वार लैंड रोवर इंडिया लि। जेएलआरआईएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा, “लैंड रोवर के लिए यह गर्व का क्षण होगा कि हमने 2009 में भारत में प्रवेश करने के बाद पहली बार एक प्रतिष्ठित नए डिफेंडर को पेश किया।”

यह भारत में ऑटो उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण पायदान  भी होगा।  इस वाहन की गुणवत्ता के अनुरूप, भारत में इस वाहन के आगमन के लिए एक आकर्षक और व्यापक डिजिटल लॉन्च कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

लैंड रोवर इंडिया ने आज घोषणा की कि प्रतिष्ठित नए लैंड रोवर डिफेंडर को भारत में 15 अक्टूबर को शाम 7.30 बजे एक अद्वितीय डिजिटल लॉन्च इवेंट के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा। यह कार्यक्रम मीडिया सदस्यों, लैंड रोवर के ग्राहकों और प्रशंसकों और ब्रांड के उत्साही लोगों के लिए होगा।