भारत में इस दिन लांच होगा Nokia 2.4 और Nokia 3.4 , जानिए ये होगे फीचर

इन दोनों स्मार्टफोन्स की बात करें तो ये दोनों ही मिड रेंज फ़ोन होंगे. दोनों में ही Android One दिया जाएगा. कंपनी दो साल तक के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट का ऐश्योरेंस भी दे सकती है.

 

यूरोप में Nokia 2.4 की क़ीमत 119 यूरो (लगभग 10,250 रुपये) से शुरू है. जबकि Nokia 3.4 की क़ीमत 159 यूरो (लगभग 14,000 रुपये) है. भारत में भी कंपनी इन्हें 15 हज़ार रुपये के अंदर रखने की कोशिश करेगी.

हालाँकि पूरी उम्मीद है कि कंपनी Nokia 2.4 और Nokia 3.4 लॉन्च करने की तैयारी में है. इतना ही नहीं, रिपोर्ट के मुताबिक़ कंपनी भारत में कुछ नए फ़ीचर फ़ोन्स भी लॉन्च कर सकती है.

Nokia Mobile India की तरफ़ से एक टीज़र पोस्ट किया गया है. इसमें कंपनी ने कहा है कि 10 दिन बचे हैं. शॉर्ट वीडियो में दो स्मार्टफोन्स का आउटलाइन देखा जा सकता है. इससे ये पता लगाना मुश्किल है कि ये फ़ोन कौन से होंगे.

26 नवंबर को HMD Global भारत में Nokia 2.4 और Nokia 3.4 लॉन्च कर सकती है. इन दोनों स्मार्टफोन्स को सितंबर में यूरोप में लॉन्च किया गया था.

Nokia स्मार्टफ़ोन बनाने का राइट फ़िलहाल फ़िनलैंड की कंपनी HMD Global के पास है. ये कंपनी भारत में कुछ नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है.