भारतीय सेना से फिर घबराया पाक, सता रहा सर्जिकल स्ट्राइक का डर कहा, “किसान आंदोलन से ध्यान भटकाने…”

भारतीय सेना अपने सीमावर्ती इलाकों में इतनी मुस्तैदी से तैनात रहती है कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता है. ऐसे में आतंकवाद की फैक्ट्री चलाने वाले पाकिस्तान जैसे देशों को घुसपैठ के दौरान हमेशा मुंह की खानी पड़ती है. सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद तो पाकिस्तानी सेना और भी डरी सहमी रहती है. ऐसे में पाकिस्तानी सेना हमेशा भारतीय सेना के खिलाफ प्रोपागेंडा चलाती रहती है.

अखबार में लिखा है, ‘भारत की हिंदुत्ववादी नरेंद्र मोदी सरकार देश में जारी विरोध-प्रदर्शनों को कमजोर करने के लिए कुछ भी कर सकती है। भारत यह भी नहीं चाहता है कि सिख किसानों के नेतृत्व में हो रहे आंदोलन से खालिस्तानी आंदोलन को हवा मिले। कई विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि नियंत्रण रेखा और भारत-पाकिस्तान सीमा पर पाकिस्तानी सैनिकों को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है, ताकि भारत के किसी भी तरह के दुस्साहस का जवाब दिया जा सके।’

पाकिस्तान के अखबारने भी इस खबर को प्रकाशित है। पाकिस्तान ने भारत के किसी फ्लैग ऑपरेशन या सर्जिकल स्ट्राइक की आशंका के चलते सेना को हाई अलर्ट पर रखा है। अखबार का कहना है कि भारत अपनी आंतरिक और बाहरी समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है।