भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने धनश्री संग रचाई शादी, तस्वीर देख लोग हुए हैरान

इस साल आईपीएल के लिए दुबई रवाना होने से पहले युजवेंद्र चहल ने धनश्री के साथ सगाई की थी. आईपीएल के दौरान दुबई के अलावा भी कई अन्य जगहों पर दोनों को कई बार एक साथ देखा गया.

 

अगस्त में अनुभवी भारतीय लेग स्पिनर ने अपने रोका समारोह की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने सगाई की थी, और अपने परिवार के साथ “हां” कहा था.

कोरोना वायरस महामारी के बीच युजवेंद्र चहल कुछ जूम वर्कशॉप में इंस्टाग्राम आइकन धनश्री वर्मा के साथ दिखाई दिए थे. धनश्री के इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, वह ‘डॉक्टर, कोरियोग्राफर, यूट्यूबर और धनश्री वर्मा कंपनी के संस्थापक’ हैं और उनके 25 लाख फॉलोअर्स हैं.

इस जोड़े ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी शादी के दिन की तस्वीरों के साथ वैवाहिक जीवन की शुरुआत का खुलासा किया. यजुवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ही कैप्शन के साथ अपनी शादी की घोषणा की.

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने आज मंगलवार को मंगेतर धनश्री के साथ सात फेरे ले लिए. क्रिकेटर चहल और धनश्री वर्मा दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की घोषणा की. कुछ महीने पहले ही दोनों के बीच रिश्तों का खुलासा हुआ था और ये जोड़ूी सोशल मीडिया पर सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक रही.