भाजपा विधायक विक्रम सैनी के बयान पर बोले राजबब्बर

कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने भाजपा विधायक विक्रम सैनी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि योगी जी कहते है ‘ठोक दो’। अब भाजपा विधायक कहते है जो भारत में असुरक्षित महसूस करते है उसके ऊपर वह बम फेंकेंगे। उन्होंने कहा ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर उनकी आंतकी संबंधों की जांच होनी चाहिए।

क्या था मामला

भाजपा के खतौली विधायक विक्रम सैनी ने गुरूवार को विवादस्पाद बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि वंदे मातरम का विरोध करने वाले लोगों को देशद्रोही करार दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कानून बनाना चाहिए, जो देश के खिलाफ बोलते है। भारत में रहते हैं, यहां का खाते हैं, सरकार की योजनाओं का लाभ उठाते हैं, मगर भारत माता की जय बोलने से परहेज करते हैं। उन्होंने ऐसे लोगों को देश छोड़ने की हिदायत देते हुए कहा कि इनके बाहर जाने की टिकट की धनराशि वह अपने मानदेय से कटवा देंगे।

बम से उड़ाने की दी थी धमकी

भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि ये मेरे निजी विचार है कि जो देशद्रोही है, जो कहते हैं, हमें यहां खतरा है, हम यहां सुरक्षित नहीं हैं, उन लोगों के खिलाफ सरकार कानून बनाए। ऐसे लोगों के लिए सजा का प्रावधान होना चाहिए। उन्होंने बम से उड़ाने वाले बयान पर कहा कि ये मेरी आम भाषा है, मेरे गांव की भाषा है। मुझे अगर सरकार मंत्रालय दे दे तो मैं इनके पीछे बम रख रख कर फोड़ दूंगा।