ब्रेअकप की ये वजह सुन लगा सभी को झटका, लव बर्ड्स टाइगर व दिशा

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारे लव बर्ड्स हैं लेकिन अगर फैंस द्वारा सबसे ज्यादा किसी को पसंद किया जाता था तो वो है । टाइगर व दिशा पिछले 3 वर्ष से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Image result for टाइगर व दिशा

दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी हो चुके हैं लेकिन इस कपल ने आज तक अपने रिलेशनशिप को कभी ऑफिशियली नहीं स्वीकारा था। टाइगर व दिशा फिल्म ‘बागी-2’ के जरिए पहली बार साथ नजर आए थे।

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि दिशा व टाइगर करीब 3 वर्ष तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब अलग हो चुके हैं। जी हां टाइगर व दिशा के फैंस को उनके ब्रेअकप की समाचार सुनकर झटका लग सकता है। रिपोर्ट्स में बोला गया है कि ‘पिछले कुछ दिनों से इन दोनों के बीच ड़ाई-झगडे हो रहे हैं। दोनों ने ही कई बार अपने संबंध की नयी आरंभ करने की भी प्रयास की थी लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाए थे। इसलिए अब टाइगर व दिशा ने अलग होने का निर्णय ले लिया है। ‘

टाइगर व दिशा दोनों ही अब बॉलीवुड के बड़े चेहरे बन चुके हैं व दोनों के पास ही प्रोजेक्ट्स की भरमार है। ऐसे में शायद दिशा व टाइगर एक-दूसरे को ज्यादा टाइम नहीं दें पा रहे थे। वहीं दोनों ने फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो टाइगर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं वहीं दिशा पटानी भी जल्द ही सलमान व कैटरीना की फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं।

टाइगर के साथ इस फिल्म में अनन्या पांडे व तारा सुतरिया दिखाई देंगी। सुनने में आया था कि टाइगर व तारा के बीच करीबियां बढ़ रही हैं व इसी के चलते दिशा चिंतित थीं। इतना ही नहीं तारा व टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ की भी अच्छी दोस्ती है। इसलिए ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि टाइगर व दिशा के ब्रेअकप का कारण तारा ही हो सकता है।