ब्रिटेन की महिला पुलिस अफसर ने टीवी शो में साथी प्रतिभागी से बनाये संबंध, रिलेशनशिप का वीडियो हुआ वायरल

ब्रिटेन की महिला पुलिस अफसर खाफी करीम के नाइजीरियाई रियलिटी शो में बिना इजाजत भाग लेने पर विवाद हो गया है। उन्हें इस शोमें शिरकत करने से मना किया गया था लेकिन उन्होंने इस आदेश की परवाह न करते हुए शो में भाग लिया। दरअसल शो में करीम को टीवी स्क्रीन पर साथी प्रतिभागी से संबंध बनाते दिखाया गया है । 29 साल की करीम ने कहा है कि एक महिला को उसके पसंद की वजह से निशाना बनाया जा रहा है।

करीम इंग्लैंड की मेट्रोपॉलिटन पुलिस के साथ काम कर रही हैं। रियलिटी शो में जाने के बाद महिला पुलिस अफसर और एक पुरुष प्रतिभागी के बीच नजदीकी हो गई थी। दोनों की रिलेशनशिप को टीवी पर दिखाया गया जिसका वीडियो भी वायरल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला पुलिस अफसर नौकरी से निकाली जा सकती है। हालांकि, उन्होंने शो में जाने से पहले बिना सैलरी की छुट्टी ली थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के खिलाफ अब विभाग जांच करेगा। सोशल मीडिया पर महिला पुलिस अफसर के मुद्दे पर काफी यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि पुलिस विभाग में होते हुए डिसिप्लीन को फॉलो करना जरूरी है। वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि अगर इनकी जगह कोई पुरुष अफसर होता तो इस तरह से लोग सवाल नहीं उठाते। एक वक्त में यह महिला पुलिस अफसर विभाग की पोस्टर गर्ल के रूप में प्रचारित की गई थी।मेट्रोपॉलिटन पुलिस कमिश्नर के साथ भी महिला की तस्वीर काफी चर्चा में रही थी।

पुलिस फोर्स में महिलाओं के शामिल किए जाने के 100 साल पूरे होने के मौके पर भी उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया था। मेट्रोपॉलिटन पुलिस के एक स्टाफ ने बताया कि वह ब्रिटिश पुलिस अफसर के रूप में सेवा दे रही हैं। उन्होंने शो में शामिल होने के लिए इजाजत मांगी और मंजूरी नहीं मिलने के बावजूद शो में शामिल हुईं जिसकी वजह से उनके साथ काम कर रहे अन्य पुलिस अफसरों को दिक्कत हुई।