ब्राजील में रैंप पर कैटवॉक के दौरान आकस्मित हुई इस मॉडल की मौत

ब्राजील में शनिवार को एक मॉडल की रैंप पर कैटवॉक के दौरान आकस्मित मृत्यु हो गई. मॉडल का नाम टेल्स सोएर्स है. वह साओ पाउलो फैशन वीक (एसपीएफडब्ल्यू) में भाग लेने पहुंचे थे. एसपीएफडब्ल्यू की तरफ से एक बयान जारी कर उनकी मृत्यु की जानकारी दी गई.

बयान के मुताबिक, एसपीएफडब्ल्यू को पुरुष मॉडल की मृत्यु की जानकारी मिली है जिनकी ओक्शा शो में रैंप वॉक के दौरान आकस्मित तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि एसपीएफडब्ल्यू ने उनकी मृत्यु किस वजह से हुई इसकी जानकारी नहीं दी.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेल्स सोएर्स कैटवॉक के दौरान पैर लड़खड़ा गया  वह कुछ देर तक फ्लोर पर ही पड़े रहे. दर्शकों को लगा कि वह उनके प्रदर्शन का भाग है लेकिन बहुत ज्यादा देर तक जब वह खड़े नहीं हुए तो मेडिकल की टीम उनके पास पहुंची जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

सोएर्स बेस एमजीटी मॉडलिंग एजेंसी के लिए कार्य करते थे. एजेंसी ने भी उनकी मृत्यु पर सांत्वना जाहीर की है. एजेंसी ने बोला कि ‘हम सोएर्स के परिवार के प्रति सांत्वना जाहीर करते हैं.उनकी मृत्यु की समाचार सुनकर हम सभी दुखी हैं.