बौखलाहट में आकर राहुल गांधी ने किया ये, देख मचा हडकंप

नोटबंदी से लोग परेशान हो गए और उन्हें बहुत देर तक कतारों में लगना पड़ा है। हालात ये रहा कि इन लोगों ने नोटबंदी से सभी में डर फैला दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फाइनेंशियल रीढ़ को तोड़ दिया। हालात ये रही कि लोगों की जेब में जो नोट थे वे कागज बन गए। राहुल के बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आलोचनात्मक बयान दिया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध बयानबाजियां करने में लगे हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी के विरूद्ध आयोजित होने वाले जनवेदना सम्मेलन में कहा था कि कांग्रेस को 70 वर्ष का हिसाब देने की आवश्यकता नहीं है इतना ही नहीं नोटबंदी का निर्णय गलत था।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल की आलोचना करते हुए कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में चलने वाली सरकार की लोकप्रियता से परेशान हैं और ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल बौखलाहट में आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं।