बोट पर इस सेक्सी अंदाज में बैठी मोनालिसा ने बिखेरा जलवा

भोजपुरी एक्ट्रेस(Bhojpuri Actress) और नजर(Nazar) सीरियल से टीवी पर धूम मचाने वाली मोनालिसा(Monalisa) सोशल मीडिया पहले से कहीं ज्यादा फेमस हो चुकी हैं. कुछ दिनों पहले मोनालिसा बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान के साथ कानपुर वाले खुरानाज शो के प्रमोशन के दौरान नजर आई थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूते के साथ नजर आ रहे हैं.

यह तस्वीर विक्रांत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में मोनालिसा एक बोट में पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके पति शॉर्ट्स में दिख रहे हैं. तस्वीर देखकर समझ में आ जाता है कि मोनालिसा और विक्रांत बोट पर मस्ती कर रहे हैं. ड्रेसिंग सेंस की बात की जाए तो मोनालिसा उसमें हमेशा बाकी एक्ट्रेस से आगे दिखाई देती हैं. वह खुद काफी अच्छी तरह से कैरी करती हैं.

कुछ समय पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सारा अली खान और रणवीर सिंह के गाने आंख मारे पर गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने में उन्होंने वाकई बेमिसाल डांस किया है जिसे देखने के बाद वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायर हो गया. वीडियो में मोनिलिसा ने ग्रीन कलर का सूट पहना है जबकि उनकी को-स्टार साड़ी में नजर आ रही हैं. मोनालिसा इस वीडियो में सारा अली खान को हर तरह से टक्कर देती नजर आ रही हैं.

इसके अलावा कुछ दिन पहले मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मैरून कलर के वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के उन्होंने नजर सीरियल के 100 एपिसोड पूरे होने की खुशी में शेयर की है.