बोकारो में CM योगी के हेलिकॉप्टर की लैंडिग, ममता के गढ़ में जनसभा को करेंगे संबोधित

उत्तर प्रदेश को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। स्थानीय प्रशासन ने हेलिकॉप्टर लैंडिग की इजाजत न मिलने के बाद योगी का हेलिकॉप्टर झारखंड के बोकारो में लैंड करेगा। इसके बाद योगी आदित्यनाथ वाय रोड पुरुलिया पहुंचेंगे और ममता के गढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पहले भी नहीं मिली इजाजत

बता दें कि तीन फरवरी को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में एक रैली थी। लेकिन, ममता सरकार ने योगी को इसमें शामिल होने की इजाजत नहीं दी। यहां तक कि उनका हेलीकॉप्टर तक बंगाल में लैंड होने नहीं दिया गया। पश्चिम बंगाल सरकार ने बिना कोई नोटिस दिए रैली की इजाजत खारिज कर दी थी। इसे लेकर तनातनी की स्थिति पैदा हो गई थी। इस बीच योगी आदित्यनाथ ने रैली को फोन से संबोधित किया।

अमित शाह को भी नहीं मिली मंजूरी

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की भी मालदा में रैली से पहले इजाजत को लेकर विवाद हो गया था। सीएम के सूचना सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने योगी की रैली को लेकर ममता सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि  यह यूपी सीएम की लोकप्रियता का असर है कि ममता बनर्जी ने हेलिकॉप्टर लैंड कराने की इजाजत ही नहीं दी। पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने भी इस पर नाराजगी जताई है।