बॉलीवुड में काम न मिलने पर मीका सिंह का हुआ ये हाल, वीडियो शेयर कर बया किया दर्द

हाल ही में शेयर किए वीडियो में मीका सिंह अपने आने वाले गाने को प्रमोट करते दिखाई दिए. साथ ही ये भी कहा कि, मेरा एक नया गाना रिलीज हुआ है रूप तेरा मस्ताना.

 

ये गाना बहुत ही सुपरहिट गाना है. 70 के दशक का और लेजेंड किशोर कुमार साहब ने ये गाना गाया था. आज से करीब 40 साल पुराना ये गाना है और मेरे दिल के भी बहुत करीब है.

एक इंटरव्यू के दौरान अपने दर्द को बताते हुए मीका सिंह ने कहा कि, ‘मैं अपने आने वाले एक गाने को लेकर काफी खुश हूं और ये फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी. मैं इस फिल्म का भी बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.

इस लॉकडाउन में मेरे जैसे कई लोग हैं जिनको काम मिलने में काफी परेशानी हो रही है. ये ही नहीं मेरे साथ कई ऐसे लोग भी हैं जो घर पर खाली बैठे हुए हैं. मुझे इस कोरोना महामारी के चलते पिछले 8 महीनों से इंडस्ट्री में काम नहीं मिला है.’

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह अपने गाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने फैंस से जुड़ने के लिए मीका रोजाना अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो को शेयर करते नज़र आते हैं.

कोरोना की महामारी के कारण मीका की लाइफ पर भी इसका काफी गहरा असर पड़ा है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि, उनको पिछले कई महीनों से बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है. जिसकी वजह से मीका सिंह को अपनी पर्सनल लाइफ में काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है.