बॉलीवुड के इस एक्टर ने अपने बर्थडे पर नहीं काटा केक, लोगो ने कहा घमंडी

हर मामले पर अपनी बेबाक राय रखने वाले बॉलीवुड के महान एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) द्वारा हाल ही में अपना 67वां जन्मदिन मनाया गया है.

ऋषि के बर्थडे पर फिल्मी शख़्सियतों सहित प्रशंसकों द्वारा भी सोशल मीडिया पर शुभकामना संदेश भेजे गए हैं व इस मौके को व भी खास बनाने हेतु ऋषि न्यूयॉर्क में पत्नी संग डिनर डेट पर निकले थे।

आपको बता दें कि इस दौरान कुछ ऐसा हो गया है कि ऋषि द्वारा अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए निकाला गया है। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर द्वारा ट्विटर पर रेस्टोरेंट की एक तस्वीर साझा की गई है.

इस तस्वीर को साझा करते हुए ऋषि ने जो कैप्शन लिखा है, उससे यह साफ है कि ऋषि को रेस्टोरेंट का ना तो खाना पसंद आया व ना ही उनकी सेवा।

बॉलीवुड के महान ऋषि कपूर द्वारा ट्विटर हैंडल से लिखा है गया है कि – ‘नीतू कपूर के साथ जन्मदिन पर रेस्टोरेंट में डिनर किया। ये स्थान व लोग आवश्यकता से ज्यादा महंगे व घमंडी हैं।

मैं यहां किसी को जाने की सलाह नहीं दूंगा। ‘ आपको इस बात से अवगत करा दें कि ऋषि कपूर बीते 1 वर्ष से न्यूयॉर्क में कैंसर का उपचार करवा रहे थे व अब वे स्वस्थ होने के बाद जल्द ही हिंदुस्तान भी लौटने वाले हैं।