बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने दी तहलका मचाने वाली ये तस्वीरें

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी खूबसूरती के चलते सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। वहीं जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म कारगिल गर्ल की शूटिंग कर रही हैं, लेकिन फिल्म का नाम भी फाइनल नहीं किया गया हैं। वहीं इसी बीच इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। वीडियो में जाह्नवी कपूर वाइट कलर के सेक्सी वनपीस में नजर आ रही हैं।

उनका ये सेक्सी अवतार इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जाह्नवी कपूर का ये सेक्सी लुक बहन सोनम कपूर के बर्थडे लंच पार्टी में देखने को मिला हैं।

दरअसल सोनम कपूर मुबंई में अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। सोनम कपूर के बर्थडे पार्टी में मलाइका अरोड़ा, अनन्या पांडे समेत पूर कपूर परिवार शामिल हैं। सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के बर्थडे की फोटो काफी वायरल हो रही है।

जाह्नवी कपूर के लुक की बात करें तो जाह्नवी कपूर बी टाउन में खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर इंटरनेट पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

उनके सेक्सी और बोल्ड अवतार उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। जाह्नवी कपूर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो से फैंस को इंप्रेस करती रहती है।