बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाया डिफरेंट लुक, ये तस्वीरें जमकर हुई शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन और दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। दबंग गर्ल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें उनका मेकअप लुक नजर आ रहा है।

इन तस्वीरों में सोनाक्षी नूडल स्ट्रेप ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपनी आंकों को बोल्ड डीप ग्रे आईलाइनर से हाईलाइट किया। सोनाक्षी ने अपने लुक को बैलेंस करने के लिए बोल्ड आई मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को मैसी लुक दिया है। उनका ये लुक रेगुलर से काफी डिफरेंट लग रहा था।

इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा जहां स्ट्रेपी ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं। सोनाक्षी सिल्वर सीक्विन ड्रेस और येलो पैंट सूट में अपना स्टाइल दिखा रही हैं।

पिछले दिनों सोनाक्षी सोनाक्षी ने अपनी शादी को लेकर खुलासे किए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वे शादी के लिए तैयार हैं और अब घर बसाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वे अपनी लाइफ में सही शख़्स की तलाश में हैं। यानी की साफ है जैसी ही सोना को अच्छा लड़का मिलेगा वह शादी कर लेंगी। आपको बता दें पिछले दिनों सोनाक्षी का एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। जहीर ने इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी को बर्थ डे विश भी किया था।

आपको बता दें कि सोनाक्षी, करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। कलंक में आलिया और वरुण के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के अलावा सोनाक्षी दबंग 3 और मिशन मंगल का हिस्सा हैं।

कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। पिछले दिनों फिल्म के सभी गाने रिलीज किए गए थे। करण जौहर पिछले पंद्रह साल से इस फिल्म को बनाना चाहते थे, आखिरकार अब जाकर उनका ये सपना पूरा हुआ है. बता दें काफी सालों बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं।