बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के करीब पहुंची ‘उरी’

बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त विक्की कौशल छा चुके है। बीते दिनों ही रिलीज हुई विक्की की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक हर तरफ छाई हुई है। फिल्म जमकर कमाई कर रही है। फिल्म की कमाई इस कदर हो रही है कि ट्रेड एनालिस्ट भी हैरान रह गए है। इस फिल्म में विक्की की एक्टिंग की तो लोग तारीफें करते नहीं थक रहे है। हाल ही में फिल्म की कमाई के 7 दिनों की कमाई के आंकड़े सामने आए है। फिल्म ने पहले वीकेंड में जबरदस्त पैसे बटोरे हैं। फिल्म ने 7 दिनों में 70 करोड़ की कमाई कर डाली है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.20 crore का कलेक्शन किया। तो वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 12.43 cr का कलेक्शन किया। इसके बाद तीसरे दिन यानि रविवार के दिन फिल्म ने 151.0 करोड़ और सोमवार को फिल्म ने 10.51 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। मंगलवार को फिल्म की कमाई 9.57 करो़ड़, बुधवार को 7.73 cr, और गुरूवार को फिल्म ने 7.40 cr. की कमाई कर डाली।

जो कि वाकई बेहतरीन है। इस हिसाब टोटल कलेक्शन 70.94 करोड़ हो गया है। विक्की की ये पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। माना जा रहा है कि इस हफ्ते में ही फिल्म 100 करोड़ के पार चली जाएगी। फिल्म की कमाई को देखकर हर कोई हक्का बक्का रह गया है। ट्रेड एक्सपर्ट्स भी फिल्म की कमाई देखकर हैरान है।  इस कमाई का शायद किसी ने भी अंदाज़ा नहीं किया था। विक्की कौशल की ये पहली सोलो ऐसी फिल्म है जिसने इतनी कमाई की है। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी खूब पसंद किया है।

इस फिल्म की कहानी से शायद ही कोई ऐसा हो जो वाकिफ ना हो। साल 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में आतंकी हमला हुआ था जिसमें हमारे 19 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद इंडियन आर्मी ने सर्जिकल स्ट्राइक की और पाकिस्तान में घुसकर उनके कई कैंप्स को उड़ा दिया था। फिल्म में विक्की कौशल इंडियन फोर्स के कमांडो के किरदार में नजर आ रहे हैं।वहीं यामी गौतम का किरदार भी काफी मजबूत किरदार में नजर आ रही हैं। फिलहाल देखना ये है कि आखिर ये फिल्म आने वाले वक्त में कितनी कमाई करती है।