बेरहम पति ने अपने बीवी और बच्चे को मारकर खेत में दबा दीं लाशें

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक बेरहम पति ने अपने बीवी और बच्चे को मारकर लाशें खेत में दबा दीं। इसके बाद वहां से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और अंतत: उसे दबोच लिया।

जानकारी के मुताबिक, नागपुर जिले के घोटमुंढरी इलाके में अनिरुद्ध बावणे (उम्र 40) नाम के व्यक्ति ने अपनी 40 वर्षीय पत्नी और 18 वर्षीय बेटे की हत्या कर दोनों की लाश को गड्डे में दबा दिया था। आरोली पुलिस स्टेशन अंतर्गत घोटमुंढरी इलाके में यह घटना कुछ दिनों पहले घटी। आरोपी खात गांव का रहने वाला था। पहली पत्नी के साथ उसका काफी सालों से वाद विवाद चल रहा था। कोर्ट में केस भी चल रहा था। एक रोज वह पत्नी और बेटे दोनों को घोटमुंढरी में खेत के पास लेकर गया और वहां ले जाकर दोनों की हत्या की। हत्या करने के बाद दोनों की लाश को खेत में गड्डा कर दबा दिया।

हत्या के बाद आरोपी 27 नवंबर से लापता था। मायके के लोगों ने भंडारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी थी। पुलिस जांच में अनिरुद्ध ने पत्नी और बेटा को बस स्टैंड तक छोड़ने की बात कही थी। लेकिन बस स्टैंड के सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान यह तीनों वहां नजर नहीं आए थे। आरोली पुलिस ने अनिरुद्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की। अनिरुद्ध ने बताया कि उसने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मृतक लता और धीरज की लाश को गड्डे से बाहर निकाल लिया।