बेड पर सो गया पति तो पत्नी ने बेड के नीचे प्रेमी संग बनाया सम्बन्ध, जब आवाज़ सुन पति ने देखा नीचे तो…

आधुनिक जमाने मे लोगों की मानसिकता का स्तर लगातार गिरता जा रहा है. जिसके चलते रिश्तों की डोर कमजोर होती जा रही है। आए दिन हमारे सामने ऐसी खबरे आती रहती है जो मानवता का शर्मसार करने वाली होती है। अगर आज के जमाने की बात करे तो रिश्तों मे विश्वास जैसी कोई चीज ही नहीं रह है.

लोग आए दिन रिश्तों का कत्ल करते नजर आ रहे है।आए दिन ऐसी खबरे सामने आ रही है जिनके बारे में जानकर हैरानी होती है। अपराध के मामले कई बार रिश्तों को शर्मसार कर देते है। हाल ही मे एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला लखनऊ के गोमतिनगर से सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर दिविसा नाम की महिला के किसी गोरव नाम के युवक के साथ अवैध संबंध चल रहा था। जिसके चलते दोनो रात में संबंध बनाया करते थे। लेकिन एक बार पति को शक हो गया।

जिस रात ही उसने पत्नी को आपतिजनक हालत में देख लिया। बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन जब वो सोने का नाटक कर रहा था तो उसको कमरे में से ही कुछ अवाजे सुनाई दी। जब उसने देखा की ये सबस बेड़ के नीचे से आ रही है तो वो झांककर देखा।

देने वाली बात है कि उसकी पत्नी पास ही के रहने वाले गोरव नाम के एक लड़के के साथ संबंध बना रही थी।जिसके बाद दोनो को बाहर निकालकर पति ने काफी पीटा।दोनो को पकड़ कर पुलिस स्टेशन चला गया।