बेटे ने पिता को मारने के बाद अपनी माँ के साथ किया ये शर्मनाक काम, जानकर लोग हो रहे हैरान

ओडिशा के बेलापाड़ा में दिल दहला देने वाली एक घटना में बेटे ने अपने पिता को मारने के बाद अपनी मां पर ऑयल छिड़ककर आग लगा दी।

Image result for बेटे ने पिता को मारने के बाद अपनी माँ के साथ किया ये शर्मनाक का

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा वहां से भाग निकला। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को पुलिस ने अरैस्ट कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक ओडिशा के बेलापाड़ा में पारिवारिक झगड़े के बाद एक बेटे ने अपने पिता को मृत्यु के घाट उतार दिया। आरोपी बेटा वारदात को अंजाम देने के बाद भागने लगा लेकिन उसकी 75 वर्षीय मां ने उसे पकड़ लिया व शोर मचाने लगी। आरोपी को लगा कि मां की आवाज सुनकर कोई आ जाएगा व उसे पकड़ लिया जाएगा। इस बात से नाराज आरोपी ने मां के ऊपर ऑयल डालकर आग लगा दी। आग लगाने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए व उन्होंने किसी तरह आग पर काबू पाया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बुजुर्ग दंपति को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी बेटे को अरैस्ट कर लिया है। आरोपी ने बताया कि आपसी झगड़े के बाद उसे इतना गुस्सा आया कि उसने बुजुर्ग पिता को मार दिया जबकि मां पर ऑयल छिड़ककर आग लगा दी।