बेटी ने माँ और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख करी भागने की कोशिश फिर…

हरियाणा स्तिथ करनाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक माँ ने अपनी ही बेटी को जान से मार दिया। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्त में ले लिया है। जिसके बाद उसने खुलासा किया कि उसी की बेटी ने उसको और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

जिसके बाद उसकी मां लक्ष्मी देवी और उसका प्रेमी अमित के प्रेम-प्रसंग के बारे में उसकी बेटी को पता चल गया था। उसके बाद महिला दुवारा बार-बार समझाने के बाद भी बेटी पति व दादी को बताने की धमकी देती रही। जिसके डरते महिला ने अपनी ही बच्ची का गला घोंटकर हत्या कर दी। सबूत को नष्ट करने के लिए उसने शव को नदी मे फेंक दिया और किसी को उसपर शक ना हो इसलिए सदर बाजार चौकी में इस संबंध में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज करवाया।

एसपी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि:-” मूमेंट ने ही इनको फंसा दिया। बच्ची की मां पहले बहुत रो रही थी। इसके पति दिलावर के आने पर वह मौके से निकल गई। महिला के दो बच्चे थे। बेटी की हत्या कर दी। हत्या का शक उसके पति और बेटे ने जताया। मोहल्ले के लोगों ने भी बताया कि महिला पति के साथ न रहकर अलग से किराए के कमरे में रहती है। उसके प्रेमी के बारे में भी बताया गया। जिस अस्पताल में महिला ड्यूटी करती थी वहां पर आरोपी ने बताया था कि उसके भाई की बेटी लापता हो गई। पुलिस पूछताछ में बार-बार अलग-अलग बयान सामने आए। आरोपी प्रेमी के भी तीन बच्चे हैं। प्रेमी सफाई ठेकेदार है और महिला को नौकरी भी इसी ने दी हुई थी। ”

मामले की पूरी जांच अभी भी जारी है। लगता है इस मामले में अभी कई और खुलासे होने वाले है। फिलहाल आरेपी महिला लक्ष्मी देवी व उसके प्रेमी अमित को पुलिस ने गिरफ्त में ले लियी है और मामले की जांच व उनसे पूछताच जारी है।