बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी की शादी के मामले में आया नया मोड़, पुलिस से सुरक्षा की गुहार

बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी की शादी के मामले में नया मोड़ आ गया है। अभी तक तो विधायक की बेटी साक्षी और असका पति अजितेश कुमार ही पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहे थे पर अब विधायक राजेश मिश्रा ने मीडिया और लोगों से अपील की है कि उन्हें और परेशान ना किया जाए। एक न्यूज चैनल को दिए बयान में विधायक ने कहा कि अगर उन्हें और ज्यादा परेशान किया जाएगा तो आत्महत्या कर लेंगे।

ज्यादा परेशान किया तो कर लुंगा आत्महत्या

मीडिया खबरों के अनुसार, इंटरकास्ट मैरिज से चर्चाओं में आईं बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और पति अजितेश ने आपबीती सुनाई। निजी समाचार चैनल को साक्षात्कार के दौरान फोन पर साक्षी से पिता पप्पू भरतौल ने बात की। बीजेपी विधायक ने कहा कि मेरी पत्नी बीमार है और बेटी की वजह से इतनी दुखी है कि दवा भी नहीं ले रही। कहा कि, ‘मेरी पत्नी टीवी चैनलों पर चल रही खबरों से इतनी परेशान है कि वो खुदकुशी कर लेगी’। बता दें कि पिता की आवाज सुनकर साक्षी भावुक हो गई और कहने लगीं कि पापा माफ कर दो। हम लोगों को अपना लो। जवाब में पप्पू भरतौल बोले, जहां रहो, खुश रहो। अब मुझे मतलब नहीं। आप सब ने ज्यादा परेशान किया तो आत्महत्या कर सकता हूं।

9 साल बड़ा है युवक

राजेश मिश्रा का कहना है कि बेटी द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं वह बालिग है, उसको अपने जीवन के बारे में निर्णय लेने का अधिकार है। मैंने किसी को धमकी नहीं दी है। उन्होंने कहा कि युवक मेरी बेटी से 9 साल बड़ा है, इसलिए मुझे उसकी चिंता हो रही थी। बतौर पिता मुझे भी बेटी के भविष्य की फिक्र है।

क्या है पूरा मामला

बिथरी चैनपुर सीट से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने एक दलित से प्यार किया और शादी कर ली। अब जान बचाने की लड़ाई लड़ रही है। साक्षी का आरोप है कि उसके पिता राजेश मिश्रा से ही उसको और उसके पति को जान का खतरा है। साक्षी ने 4 जुलाई को प्रयागराज के एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद से ही विधायक की बेटी व अजितेश घर से गायब हैं। अजितेश फरीदपुर विधायक का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

टीवी पर इंटरव्यू के दौरान फफककर रो पड़ीं साक्षी

दलित युवक से शादी करने वाली साक्षी मिश्रा एक टीवी शो पर इंटरव्यू के दौरान फफककर रो पड़ीं। आपबीती सुनाते हुए साक्षी ने कहा कि उनके पिता ने उन्हें पढ़ने नहीं दिया। उन्होंने कहा, ‘मुझे घर से निकलने नहीं देते थे। साक्षी ने कहा मैं उनसे कहना चाहती हूं कि आप अपनी सोच बदलो और जितना महत्व बेटे (विक्की) को देते हो उतना ही मुझे और मेरी बहन को भी दो।

साक्षी ने अपनी मां पर भी आरोप लगाए

साक्षी ने अपनी मां पर भी आरोप लगाए और कहा कि वह अखबार में नेगेटिव खबरें दिखाकर डराती थीं कि कैसे किसी बागी लड़की को घर वाले मार देते हैं। इसके पहले, साक्षी के आरोपों पर भाजपा विधायक राजेश मिश्रा का कहना था कि बेटी द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं।