बीजेपी विधायक का सरकार पर हमला

राजनैतिक मंच के तत्वाधान में आज स्वाभिमान रैली का बीजेपी विधायक ने आयोजन किया जिसमे बीजेपी विधायक ने एक बार फिर विवादों को हवा दी है। हमेशा चर्चा में रहने के आदी हो चुके बाँदा के तिंदवारी विधायक ब्रजेश प्रजापति ने इस बार अपनी ही सरकार पर हमला बोला है।

Related image

कुछ दिन पूर्व खनिज अधिकारी को बंधक बनाकर पीटने के आरोपी इस विधायक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज है। विधायक ने रैली को सम्बोधित करते हुए देश और प्रदेश सरकार में बेरोज़गारी बढ़ने, भ्रष्टाचार आम होने और गरीबो के साथ अन्याय और अत्याचार का आरोप लगाया है और अधिकारीयों को भ्रष्ट करार दिया है। विधायक यहीं पर नहीं रुके उन्होंने एक स्थानीय जनप्रतिनिधि के खिलाफ भी बेहद आपत्तिजनक टिप्पड़ी कर दी।

बाँदा के तिंदवारी विधानसभा से भाजपा विधायक ब्रजेश प्रजापति के बग़ावती तेवर देखने को मिले हैं। बाँदा में स्वाभिमान रैली के नाम से तकरीबन तीन हज़ार सजातीय लोगो को इकठ्ठा कर विधायक ने अपनी ताकत भी दिखाने की कोशिश की। रैली में आये लोगो को सम्बोधित करते विधायक ने खुद अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए जमकर बखिया उधेड़ी।

सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ने की बात करते विधायक ने देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार आम होने की बात कही। तो वहीँ देश और प्रदेश में बेरोज़गारी से नौजवानो की हालत दयनीय होने की भी बात कहकर सरकार के दावों पर प्रहार किया। विधायक ने गरीबो के साथ अन्याय और अत्याचार की बात कहते हुए कहा कि देश में दो क़ानून हैं अमीरो के लिए सभी सहूलियत हैं लेकिन गरीबो के लिए सिर्फ अत्याचार ही किया जा रहा है।

ब्रजेश प्रजापति यहीं नहीं रुके बल्कि भीड़ देखकर उत्साहित विधायक सारी मर्यादाये ही भूल बैठे और अपनी ही पार्टी के एक जनप्रतिनिधि को डकैत चोर और गंदे खून वाला तक कह डाला। हालांकि विधायक ने जनप्रतिनिधि का नाम नहीं लिया लेकिन स्थानीय जनप्रतिनिधि कहकर बेहद आपत्तिजनक बयान दे बैठे।