बीजेपी ने इन पूर्व मंत्री को टिकट न देकर कराया अपना नुकसान

पूर्व CM एवं बीजेपी के वयोवृद्ध नेता बाबूलाल गौर ने बोला है कि उनकी पुत्रवधु कृष्णा गौर को बीजेपी का टिकट दिलवाने में कांग्रेस पार्टी ने बड़ी मदद की.

जानकारी के अनुसार बता दें कि यह खुलासा उन्होने विधायक एवं भोपाल उत्तर से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी आरिफ अकील से मुलाकात के दौरान किया. वहीं बता दें कि मतदान के बाद अकील सौजन्य मुलाकात के लिए गौर के निवास पर पहुंचे थे.

इसके साथ ही मुलाकात के दौरान गौर ने यह भी बोला कि बीजेपी ने पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया  सरताज सिंह को टिकट न देकर अपना बहुत नुकसान करा लिया. हमदर्दी का वोट अलग ही रहता है. बता दें कि इस दौरान दोनों नेताओं के बीच बहुत ज्यादा देर तक चुनावी चर्चा होती रही  अकील ने गौर से यह भी बोला कि आप नहीं आए हमारी पार्टी में, आ जाते तो आपको टिकट मिल जाता. इस पर गौर ने बोला कि बहू को टिकट दिलवाने में आपकी पार्टी ने बड़ी मदद की. बाद में मीडिया से चर्चा के दौरान अकील ने बोला कि वह गौर का आशीर्वाद लेने आए थे.

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी  कांग्रेस पार्टी दोनों ही पार्टियां एक दूसरे को मुक़ाबला दे रही हैं. वहीं अब जब प्रदेश में मतदान हो चुका है. तो अब सभी निगाहें मतदान के रिजल्ट पर अटकी हुई हैं. वहीं बता दें कि इस बार के चुनाव में दोनों ही पार्टियों के महान नेताओं ने मैदान में जमकर पसीना बहाया है.