बीजेपी ने आजतक पर पीएम मोदी का गलत वीडियो चलाने और गलत खबर दिखाने का आरोप

बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दो फ्रेम वाली एक वीडियो ट्वीट किया गया है, जिसमें एक फ्रेम में आजतक द्वारा दिखाया गया ब्रेकिंग न्यूज है जबकि दूसरे फ्रेम में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए चुनावी भाषण का वीडियो है।

दरअसल, आजतक की एंकर स्वेता झा ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कथित तौर पर कहा कि उन्होंने कभी वादों को पूरा करने की बात नहीं कही है।
भारतीय जनता पार्टी ने समाचार चैनल आजतक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र के भाषण को तोड़ मरोड़कर गलत खबर दिखाने का आरोप लगाया है।
आजतक के मुताबिक, अमरोहा की रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि मैं सारे वादे पूरा करूंगा। हालांकि आजतक के इस दावों को बीजेपी ने खारिज करते हुए चैनल पर गलत खबर दिखाने का आरोप लगाया है। बीजेपी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया है, ‘आज तक ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के भाषण पर दिखाई गलत खबर। आखिर क्यों?’

बीजेपी द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो के पहले फ्रेम में आजतक की एंकर स्वेता झा कह रही हैं, ‘…तो क्या 2014 चुनाव को लेकर मोदी के वादे चुनावी थे…वादे जुमले थे? अमरोहा रैली में मोदी ने दो टूक कहा कि उन्होंने कभी वादों को पूरा करने की बात नहीं कही और 2019 के लिए फिर वोट मांगे। अमरोहा की रैली में प्रधानमंत्री ने ये तमाम बाते कही…मैंने कभी नहीं कहा कि मैं सारे वादे पूरा करूंगा।’

वहीं, वीडियो के दूसरे फ्रेम में पीएम मोदी कहते हैं, साथियों…मैंने ये कभी दावा नहीं किया कि सारे काम पूरे हो गए हैं, लेकिन इतना जरूर है कि मैंने इमानदारी से दिन रात एक करके आपके (जनता) जीवन को आसान बनाने और देश के विकास के लिए हर पल दौड़ता रहा हूं…काम करता रहा हूं…. इन कार्यों को जारी रखने के लिए और आगे बढ़ाने कि लिए 2019 के इस चुनाव में मुझे फिर से आपका आशीर्वाद चाहिए।