बीच सड़क पर पूर्व आईएएस को पिटता हुआ देख थानेदार ने खड़े किये हाथ कहा:’घटना मेरे इलाके…’

बिहार में बाइकर्स गैंग का उन्माद बढ़ता ही जा रहा है. पटना में बीच सड़क पर एक पूर्व आईएएस ऑफिसर को बाइकर्स गैंग ने जमकर पीटा. किसी तरह जान बचाकर रिटायर्ड आईएएस ने अधिकारियों से हमले की जानकारी दी. इसके बाद थानेदार ने यह कहते हुए कार्रवाई से मना कर दिया कि यह घटना हमारे क्षेत्र में नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को रामकृष्ण नगर थाने के इलाके में बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने पूर्व ऑफिसर अजय वर्मा को घेर कर पिटाई कर दी. पिछले वर्ष उन्होंने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) ले ली थी.

अजय वर्मा ने बताया कि वे अपनी पत्नी  बेटे के साथ खरीदारी करने के लिए गए थे. मार्केट से लौटते वक्त उनकी कार से एक बाइक की मुक़ाबला हो गई जिसके बाद वर्मा ने कार से उतर कर बाइक की चाबी निकाल ली.

जिसपर युवक ने अपने दोस्तों दो फोन कर बुला लिया. जिसके बाद युवकों ने मिलकर लात-घूसों से पूर्व आईएएस की पिटाई कर दी. साथ ही कार के ड्राइवर को भी पीटा. वर्मा के बेटे पत्नी से भी बदसलूकी की गई.

अजय वर्मा की शिकायत के बाद रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस आधे घंटे की देरी से मौके पर पहुंची. पुलिस ने पूर्व ऑफिसर को अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने छापेमारी प्रारम्भ कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपियों की पहचान की जा रही है. वहीं कुछ गाडियों के नंबर पुलिस को हाथ लगे हैं जिनसे बदमाशों की पहचान की जा रही है.

पूर्व आईएएस की पत्नी के अनुसार घटना स्थल पर करीब आधे घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची. पुलिस महकमे के वरीय अधिकारियों से बात करने के बाद एक थानेदार ने फोन कर हाल जाना, लेकिन उसने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि घटना उसके क्षेत्र में नहीं हुई है.