बिहार के सुघराइन गांव में हेलीकॉप्टर से शादी रचाने आया दुल्हा, पुरुष, बच्चे एवं बूढ़े की लगी भीड़

बिहार के दरभंगा के सुघराइन गांव बारात पहुंची , मगर ये बारात कोई आम बारात नही थी. दरअसल इस बारात में दुल्हा कोई रथ, कार या घोड़े पर सवार होकर नही आया था, बल्कि हेलीकॉप्टर से शादी रचाने आया था. इस अनोखी बारात को देखने के लिए आसपास के गांव के ग्रामीण भी हजारों की संख्या में पहुंचे थे. यह बारात दिल्ली से दरभंगा जिले के सुघराइन गांव में पहुंची थी. गांव के कई गणमान्य लोगों ने उच्च विद्यालय परिसर में उतरे हेलीकॉप्टर के पास पहुंचकर लड़का का स्वागत किया.

बताया जाता है कि किसान शिवशंकर राय की पुत्री कुमारी कोमल की शादी प्रखंड क्षेत्र के ही भिंडुआ गांव निवासी छोटेलाल राय के पुत्र सुमन कुमार से तय की गयी. लड़का सपरिवार दिल्ली में रहता है. वहां उसका बिजली सामग्री का कारोबार है. लड़की के पिता शिवशंकर राय ने बताया कि वह छोटे किसान हैं. सपने में भी नहीं सोचे थे कि पुत्री कोमल की शादी में दूल्हा हेलीकॉप्टर से आयेंगे. हेलीकॉप्टर से ही पुत्री की विदाई भी होगी. दूल्हे का हेलीकॉटर जैसे ही गांव में उतरा, वहां महिला, पुरुष से लेकर बच्चे एवं बूढ़े की भीड़ लग गयी.

मिली सूचना के अनुसार, भिंडुआ गांव निवासी छोटेलाल राय लगभग 45 वर्षों से दिल्ली में बिजनेस करते हैं. उनके दो पुत्रों में सुमन कुमार सबसे बड़ा है. रविवार को की रात को शादी के बाद सोमवार को दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर दूल्हा दिल्ली के लिए रवाना हो गया. गांव के गणमान्य लोग उच्च विद्यालय परिसर में उतरे हेलीकॉप्टर के पास पहुंचकर लड़का का स्वागत किये. स्वागत में बाघमारा के शिवशंकर यादव, सुघराइन के मुखिया पति बाल कृष्ण, अरविंद, दिलीप पोद्दार, रामाशीष राय, विवेक कुमार, राम एकबाल सहित सैकड़ों ग्रामीण शामिल थे.