बिना वीजा दुबई पहुंचे विवेक ओबेरॉय, जानिए फिर हुई ये हालत

विवेक आगे कहते हैं, विशेष रूप से मरहबा सेवा, जहां एक महिला अधिकारी रोशेल ने मेरी बहुत मदद की। जो मुझे एयरपोर्ट के सभी विभागों में ले गईं और मेरी समस्या सुलझाई।

 

यह मुझे बहुत अच्छा लगा। बस उन सभी अधिकारियों को शुक्रिया कहना चाहता हूं जिन्होंने मेरी इतनी मदद की। दुबई एयरपोर्ट का शुक्रिया अदा करता हूं। उम्मीद है अब मैं यहां अपनी यात्रा आराम से कर सकता हूं।

मैं बस दुबई के लोगों को धन्यवाद कहना चाहता हूं। आमतौर पर धारणा है कि दुबई के लोग बहुत कठोर होते हैं लेकिन यहां के लोग बहुत प्यारे हैं। इमीग्रेशन कंट्रोल, पासपोर्ट अधिकारी मेरे पास आए और उन्होंने मेरे साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया। सबकुछ सुलझा लिया और मुझे इस समस्या से बाहर निकाला।‘

उन्होंने कहा, जब मैं दुबई पहुंचा तो मुझे महसूस हुआ कि मैं अपना वीजा लाना भूल गया हूं। मेरे पास फोन में भी इसकी डिजिटल कॉपी नहीं है। मैंने यह बड़ी गड़बड़ी कर दी।

यह थोड़ा अजीब है क्योंकि आप यहां पहुंचने पर वीजा खरीद सकते हैं। अगर आपके पास पहले से ही वीजा है तो सिस्टम आपके वीजा एप्लिकेशन को रिजेक्ट कर देता है। यह परेशानी थी।

विवेक ओबेरॉय ने एक वीडियो शेयर कर अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में बताया। वीडियो में विवेक कहते हैं, मैं दुबई अपने कुछ काम के लिए आया हूं। यहां मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद मुझे लगा कि इसे आपके साथ साझा करना चाहिए।

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय हाल ही में अपने निजी काम से दुबई पहुंचे। लेकिन दुबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही विवेक को परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल, विवेक काम के सिलसिले में वहां गए थे लेकिन अपना वीजा वो भारत में ही भूल गए। हालांकि एयरपोर्ट के कुछ अधिकारियों ने उन्हें इसमें मदद की।