बिग बॉस 14 : रुबीना दिलैक के साथ अर्शी खान ने किया ये काम, देखते रहे घर वाले

अर्शी और रुबीना के इस झगडे़ में न तो उनके पति अभिनव आगे आए न ही अली या जैस्मिन उनका साथ देते हुए नज़र आए. सिर्फ राखी सावंत जिनका रुबीना ने पिछले हफ्ते जमकर मज़ाक उड़ाया था वो राखी अर्शी को रोकने के लिए सामने आईं. राखी ने रुबीना का पक्ष रखते हुए अर्शी को टोका कि अगर इस नॉमिनेशन के नियम का उल्लंघन चारों ने किया है तो फिर अर्शी सिर्फ रुबीना को कार्नर क्यों कर रही हैं.’

अर्शी खान रुबीना को ये भी कहती हैं कि ‘वो नियम नियम करती हैं और खुद ही उन्हें तोड़ती हैं. ये आंखे मुझे दिखाना नहीं. अर्शी खान हूं मैं फाड़ दूंगी याद रखना. लोग तुमसे डरते होंगे मैं नहीं.’ रुबीना अर्शी को जवाब देने की कोशिश करते हुए कहती हैं ‘मज़ाक है तू.’ अर्शी फिर से पलटवार करती हैं और कहती हैं ‘जिल्लत है तू, तू अगर हक़ीक़त है तो तुझ जैसे हक़ीक़त पर थूकती हूं. तू बन के दिखा इस शो की विनर.’ रुबीना ये बात सुनकर कहती हैं ‘अवाम, ट्रॉफी इसे दे क्योंकि मज़ाक ये है.

मेकर्स के शेयर किए प्रोमो में हम देख सकते हैं, इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद अर्शी खान रुबीना दिलैक पर बार-बार तंज कसती हुई नज़र आ रही हैं. अर्शी, रुबीना से कहती हैं, ‘रुबीना बेइज्जती करवानी है?’ रुबीना पलटकर जवाब देती है, ‘इतनी हो रही है काफी नहीं है?’.

खुद की गलती की वजह से नॉमिनेट होने के बावजूद रुबीना के ये ऐटिटूड देख अर्शी उन्हें कहती हैं, ‘बेइज्जती हो रही है तेरी, जो तू नॉमिनेशन की बात कर रही है. और अब तो तुम्हारा पति भी फंस गया है.’

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में कल मेकर्स की तरफ से एक ऐसी गूगली डाली गई जिसपर रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी और जैस्मिन भसीन जैसे घर के चारों महारथी क्लीन बोल्ड हो गए.

पिछले हफ्ते इन चारों ने आपस में आगे के राउंड के नॉमिनेशंस डिसकस किए थे. इस बात पर बिग बॉस के घर का अहम नियम तोड़ने के दंड स्वरुप बिग बॉस ने उन चारों को नॉमिनेट कर दिया है.