बिग बॉस 14 : राखी सावंत पर आया ‘भूत’ का साया, देख जैस्मिन का हुआ बूरा हाल

बिग बॉस 14′ में हाल ही बीजेपी लीडर और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। सोनाली की एंट्री से भी घरवालों के बीच मिक्स्ड रिऐक्शन देखने को मिल रहा है।

वहीं सोनाली ने सभी घरवालों में से राखी सावंत की खूब तारीफ की थी, जिससे अन्य घरवाले थोड़ा चिढ़ से गए थे। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि राखी सावंत के पति रितेश जल्द ही बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, चैनल द्वारा दिखाए गए प्रोमो में ये दिख था है कि बिग बॉस के घर के वॉशरूम एरिया के बाहर कुछ मंत्र पढ़ती हुई नजर आ रही हैं। राखी सावंत को देख ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उनके अंदर कोई डरावनी ताकत घुस गई है।

इसी दौरान जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) उनकी हरकतों को बहुत ध्यान से नोटिस कर रही हैं, लेकिन डर के कारण उनकी हालत काफी खराब दिख रही है।

बिग बॉस में चैलेंजर्स के रूप में एंट्री लेने वाली राखी सावंत को ना सिर्फ घर के सदस्य बल्कि दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं। पर हाल ही में प्रसारित हुए एक एपिसोड में राखी का अजीब रूप देखकर घरवाले भी डर गए।

दरअसल, प्रोमो में दिख रहा है कि राखी के अंदर कोई भूत आ गया है। जिस वजह से वो अजीब अजीब हरकतें कर रही हैं। राखी के इस रूप को देखकर जास्मिन काफी सहमी हुई दिखाई दीं।