बिग बॉस 14 : घर के अंदर अर्शी खान ने किया ये काम, सलमान खान भी हुए हैरान

अर्शी खान ने विकास गुप्ता को उनकी मां के बारे में कुछ राज खोलने का धमकी दे रही थीं, और कह रहीं थी कि विकास अपनी मां का ध्यान नहीं रखता है और उन्हें घर से भी निकल दिया है , जिसके बाद विकास ने अपना आपा खो दिया था .

 

बिग बॉस 11′ में ही विकास गुप्ता और अर्शी खान बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे, लेकिन नए सीजन में दोनों के बीच की कड़वाहट साफ देखी जा रही है. फिलहाल जो भी हो बिग बॉस 14 के मेकर्स ने शो को काफी रोमांचक बना दिया है .

ColorsTV ने नए प्रोमो जारी करे के विकास गुप्ता की बिग बॉस 14 के घर में दोबारा एंट्री को दिखाया है ,जहां विकास गुप्ता को देख कर सभी हैरान रह जाते हैं और घर के कुछ सदस्य खुश भी हो जाते हैं. लेकिन अर्शी खान को बड़ा झटका लगता है. वह विकास के साथ दोस्ती करने की कोशिश करती हैं और उनसे चाय पूछती हैं, लेकिन विकास मना कर देते हैं.

वीकेंड के वार में शनिवार को सलमान खान ने अर्शी खान को हद में रहने और तमीज के दायरे में रहकर बात करने की सलाह दी, सलमान ने कहा कि अगर वो विकास गुप्ता की जगह होते और कोई उनकी मां पर जाता तो वो भी वैसा ही रिएक्ट करते, जैसा की विकास गुप्ता ने अर्शी खान के साथ रियेक्ट किया .

मैं आप सभी को आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूँ .कई लोगों ने बिग बॉस के निर्माताओं को लिख कर मेरे लिए अपना समर्थन दिखाया . आप लोगों ने मेरे लिए बहुत ही प्यारे सन्देश भेजे . जिस तरह से पूरे भारत ने मुझे सपोर्ट किया , मैं चाहता हू की काश बिग बॉस के घर वाले ने मेरे लिए ऐसा किया होता .

कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की आज घर में वापसी होने जा रही है . हाल ही में , विकास गुप्ता को इस शो से बाहर निकाला गया था. अभी कुछ दिन पहले ही एक बहस के बीच विकास गुप्ता ने अर्शी खान को स्वमिंग पूल में धक्का दे दिया था, जिसके बाद बिग बॉस ने विकास गुप्ता को शो से ही बाहर निकाल दिया था .

विकास गुप्ता ने बिग बॉस 14′ में दोबारा एंट्री होने पर, अपने फैंस को शुक्रिया कहा , इसकी के साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में कहा,