बिग बॉस 14 : सोनाली फोगाट ने रुबीना दिलैक को दी ये गालि, देख मचा हडकंप

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब रुबीना और सोनाली के बीच तूतू-मैंमैं हुई हो. इससे पहले भी दोनों के बीच भी झगड़े हो चुके हैं. शुरुआत से ही दोनों के बीच ज्यादा नहीं बन रही है.

 

चैनल की ओर से शेयर किए गए प्रोमो में भी रुबीना और सोनाली फोगाट के बीच हुए झगड़े की झलक देखने को मिल रही है. रुबीना के प्रति सोनाली फोगाट का यह रवैया बिग बॉस के फैंस को भी पसंद नहीं आ रहा है. सोनाली फोगाट की हरकत से सोशल मीडिया यूजर काफी खफा लग रहे हैं.

इन सबके बाद अब सोनाली फोगाट, रुबीना दिलैक के फैंस के निशाने पर आ गई हैं. कई लोगों ने तो अब सोनाली फोगाट को शो से बाहर निकालने तक की मांग शुरू कर दी है.

रुबीना दिलैक को गंदे शब्द बोले जाने पर रुबीना के फैन सोनाली फोगाट से काफी खफा लग रहे हैं. हालांकि, यह सब सुनने के बाद रुबीना भी शांत नहीं रहीं और उन्होंने सोनाली फोगाट को खूब खरी-खोटी सुनाई. सोशल मीडिया पर रुबीना और सोनाली के बीच की लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) हाउस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली है और शुरुआत से ही उनके घरवालों से झगड़े देखने को मिल रहे हैं.

राखी सावंत से लेकर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) तक से सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Rubina Dilaik fight) भिड़ चुकी हैं और उनका घरवालों से यह रवैया अभी भी जारी है.

इस बीच, एक बार फिर सोनाली फोगाट की घर में खूब बहसबाजी हुई और इस बार उनके निशाने पर रहीं रुबीना दिलैक. सोनाली फोगाट और रुबीना दिलैक के बीच शुरू हुई बहसबाजी इस हद तक पहुंच गई कि सोनाली फोगाट गुस्से में रुबीना को भद्दी गालियां दे बैठीं.