‘बिग बॉस 14 ‘ : सलमान खान के साथ रवीना टंडन करेंगी ये काम, 27 दिसंबर को रात…

इसलिए वीकेंड का वार में अलग लेवल का सेलिब्रेशन दिखेगा। ‘द खबरी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, वीकेंड का वार एपिसोड में रवीना टंडन के साथ ही जैकलीन फर्नांडि‍स, धर्मेश और शहनाज गिल आने वाले हैं। शहनाज गिल इस मौके पर ‘साडा कुत्ता कुत्ता, त्‍वाडा कुत्ता टॉमी’ को रीक्रएट भी करेंगी।

डांस परफॉर्मेंश और मस्ती से लेकर पार्टी तक यह सब यही लोग तय करेंगे, जिससे जन्मदिन बेहद खास और यादगार हो। इस दौरान स्टाइल किंग धर्मेश के कुछ क्रेजी डांस मूव्स सेलिब्रेशन को और स्पेशल बनाएंगे। दूसरी ओर, रविवार को शो में रवीना टंडन धमाका करने वाली हैं। रविवार को 27 दिसंबर है। यानी सलमान खान का जन्‍मदिन।

बिग बॉस 14 में ‘वीकेंड का वार’ पर बार होस्ट सलमान खान के जन्मदिन के साथ डबल सेलिब्रेशन होने जा रहा है, सलमान 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाएंगे। उनके जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए इस बर्थडे सेलिब्रेशन में रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, शहनाज गिल और धर्मेश जैसे कलाकार भी शामिल होंगे।

ये चिट्ठ‍ियां कंटेस्‍टेंट्स को उनके घरवालों ने भेजे हैं और यकीनन इस प्‍यार भरे तोहफे को पाकर घर का माहौल थोड़ा इमोशनल होने वाला है। दूसरी ओर, घर में नाचने-गाने का दौर भी चलने वाला है। जबकि वीकेंड पर रवीना टंडन भी शो में धमाल मचाती नजर आएंगी।

साल 2020 अब खत्‍म होने वाला है। यह सेलिब्रेशन का दौर है और इसलिए ‘बिग बॉस’ के घर में भी सेलिब्रेशन मोड ऑन हो गया है। क्रिसमस के मौके पर जहां घर में मौजूद कंटेस्‍टेंट्स को चिट्ठ‍ियां मिलने वाली हैं।