बिग बॉस 14 : रुबीना से इंप्रेस हुईं ये एक्ट्रेस , बोलीं- ‘उन्हें जरूर जीतना चाहिए’

मालूम हो कि हाल ही में शो से रुबीना दिलैक के पति और एक्टर अभिनव शुक्ला बेघर हुए हैं. हालांकि, अभिनव शुक्ला वोटों की कमी नहीं बल्कि घरवालों के फैसले के चलते शो से बाहर हुए हैं. जिससे अभिनव के फैन काफी निराश हैं.

 

घर से बेघर होने के बाद अभिनव शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और अपने फैंस से अब पत्नी रुबीना दिलैक को सपोर्ट करने की अपील की है. अभी तक बिग बॉस 14 की फिनाले डेट का ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन, इसके फरवरी में ही होने की उम्मीद जताई जा रही है.

बिपाशा बसु ने रुबीना दिलैक को स्ट्रॉन्ग गर्ल बताते हुए उनकी जीत का दावा किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रुबीना दिलैक की फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में रुबीना के लिए बेहद खास बातें लिखी हैं.

बिपाशा बसु ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है- ‘बिग बॉस 14 देखा. यह लड़की ‘रुबीना दिलैक’ क्या स्ट्रॉन्ग लड़की है. उसे जरूर जीतना चाहिए. उसे बहुत शुभकामना.’ अपनी इंस्टा स्टोरी में बिपाशा बसु ने अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक को भी टैग किया है.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले वीक नजदीक है और तमाम कंटेस्टेंट अपनी-अपनी जीत सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. बिग बॉस 14 की ट्रॉफी की जीत का सबसे प्रबल दावेदार टीवी जगत की ‘किन्नर बहू’ यानी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को माना जा रहा है.

रुबीना को हर तरफ से सपोर्ट मिल रहा है और दर्शकों का रुझान देखकर भी कुछ ऐसा ही लग रहा है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने भी रुबीना दिलैक को लेकर अपना समर्थन जाहिर किया है.