बिग बॉस 14 : रुबीना और राहुल के बीच हुआ ये, घरवालो ने मिलकर बचाया

बता दे की बीते दिनों अभिनव शुक्ला को हाल ही में सलमान खान ने बिग बॉस 14. पर अपनी पत्नी रुबीना दिलाइक के लिए स्टैंड नहीं लेने पर फटकार लगाई थी। जिस पर राहुल वैद्य ने सवाल किया जिस्के बाद हंगामा शुरू हुआ।

 

सोमवार को एजाज खान को घर से जाना पड़ा। वहीं उनकी जगह देवोलीना भट्टाचार्य ने ली। सोमवार को देवलीना भट्टाचार्य के साथ एक बार फिर विकास गुप्ता की भी इंट्री घर में हो गई है। घर के बाकी सदस्यों पर अलग प्रेशर दिखने लगा है।

वीडियो में दिख रहा है राहुल, अभिनव के लिए कहते हैं, ‘ये बीवी का नहीं हो सका तो किसी और का क्या होगा भाई’। राहुल के इस कमेंट पर रुबिना तमतमा जाती हैं और गुस्से में कहती हैं, ‘तू कौन है हमें सर्टिफिकेट देने वाला, तेरे में तो हिम्मत तक नहीं है कि अपनी पार्टनर को इस शो में लेकर आए’।

बाद में रुबिना ने राहुल को चेतावनी देते हुए कहती हैं, ‘अगर मेरे रिलेशनशिप को बीच में लेकर आएगा तो तेरे को मैं….’इसके बाद रुबीना राहुल के हाथ पर अपना हाथ मार देती हैं जिसके बाद सारे घरवाले दोनों के पीछे हटाते नज़र आते हैं।

बिग बॉस के सीजन 14 में जैसे-जैसे फिनाले भी पास आते जा रहा है वैसे वैसे घर का और घरवालों का तापमान भी बढ़ता जा रहा है। ‘बिग बॉस 14’ में एजाज खान के जाने के बाद आज की रात माहौल बदला सा नजर आने वाला है।

एक बार फिर घर के अंदर रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य आपस में भिड़ते दिखेंगे। दोनों की लड़ाई हाथापाई तक पहुंचती दिखती है। बिग बॉस के मेकर्स द्वारा कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें राहुल और रुबीन के बीच ज़ोरदार बहस होती दिख रही है। इस दौरान अभिनव और बाकी घरवाले दोनों के दूर-दूर करते दिख रहे हैं।