बिग बॉस-14 : रुबीना और अभिनव के रिश्ते में आई दरार, दोनों ने एक – दूसरे को कहा…

दोनों के बीच झगड़ा इतना आगे बढ़ जाता है कि रुबीना कहती हैं कि वो अब जो भी करेंगी अपनी मर्जी से करेंगी। इसपर अभिनव कहते हैं…,”खुद की तुम्हारी अक्ल नहीं है।

 

फिर अभी मत बोलो ये सब बकवास।”इसके बाद रुबीना अभिनव से भी बोलती हैं, विश्वास मेरी बातों का करो…किसी और की मत सुना। जवाब में अभिनव कहते हैं…, अभी मैं किसी की नहीं सुन रहा हूं और ना ही तेरी सुन रहा हूं।

वो रुबीना को ये भी बोलते हैं कि उनकी खुद की कोई अक्ल नहीं है।26 नवंबर को दिखाए जाने वाले रात के एपिसोड में कैप्टनसी के दावेदारी टास्क के दौराम जैस्मीन भीसन और रुबीना में जमकर बहस होती है।

अभिनव रुबीना से कहते हैं, ‘तेरे को क्या जरूरत थी बीच में बोलने की?’इस पर रुबीना जवाब देती हैं कि वो तो राहुल से बात कर रही थीं। अभिनव इसपर रुबीना को चुप कराते हुए कहते हैं …इस बात पर तो सफाई देना ही नहीं।

 एकता कपूर और सलमान खान के समझाने के बाद से रुबीना दिलैक अपनी बातों के लिए अभिनव शुक्ला के सामने मजबूती से स्टैंड ले रही है। इसी बात को लेकर दोनों कपल में झगड़े भी बढ़ते जा रहे हैं।

बिग बॉस-14 के गुरुवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में पति-पत्नी रुबीना और अभिनव के बीच एक टास्क को लेकर जमकर झगड़ा होने वाला है। दोनों के बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ जाएगा कि अभिनव रुबीना से बात करनी बंद कर देंगे।