बिग बॉस 14 : रुबिना दिलैक ने थूका अर्शी पर…सलमान खान ने फिर लगाई क्लास

रुबीना की इस हरकत पर सलमान खान बेहद नाराज होते हैं और उन्हें इस बाते के लिए खरीखोटी सुनाते हैं. ‘बिग बॉस 14’ के प्रोमो में सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं कि रुबीना दिलाइक ये वाकई बुरा है. आप एक टास्क को पूरा करने में कोई रुचि नहीं दिखा रही हैं. ये एपिसोड आज रात कलर्स पर प्रसारित होगा.

 

इस दौरान सभी घरवाले एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए, ये टास्क करते हैं. प्रोमो में अर्शी खान रुबीना दिलाइक पर आरोप लगाते हुए कह रही हैं कि मुझे इन्होंने लास्ट टास्क में बेज्जत किया है कि मैंने चोरी की है. ये मेरी तौहीन है.

मैं इसे धोखा समझती हूं. ये बात कहकर अर्शी खान फरेब का लड्डू रुबीना दिलाइक को खिलाती हैं. जैसे ही अर्शी खान ने रुबीना दिलाइक के मुंह में लड्डू डाला वैसे ही वह लड्डू को थूक देती हैं.

कलर्स की तरफ से ‘बिग बॉस 14’ का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है. आज सलमान खान के साथ साल 2020 सुपरहिट सॉन्ग ‘तितलियां’ के हार्डी संधू और सरगुन मेहता नजर आएंगे, जो घर वालों को एक टास्क देंगे, जिसका नाम होगा ‘फरेब का लड्डू.’ इस टास्क में घरवालों को उन लोगों को ये ‘फरेब का लड्डू’ खिलाना होगा, जिन्हें लगता है वह फरेबी हैं.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रोज लोगों के नए-नए रंग देखने को मिल रहे हैं. पिछले दो हफ्तों के सलमान खान (Salman Khan)की डांट खाने के बाद शनिवार को आया वीकेंड के वार रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) के लिए अच्छा गुजरा.

बीते एपिसोड में बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान ने राखी सावंत (Rakhi Sawant), सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की क्लास लगाई, लेकिन आज आने वाले एपिसोड में ‘छोटी बहू’ एक्ट्रेस रुबिना कुछ ऐसा कर बैठेंगी कि सलमान फिर सभी घरवालों के सामने उनकी क्लास लगाएंगे.