बिग बॉस 14 : राखी सावंत ने किया अभिनव शुक्ला से प्यार का इजार , अब क्या करेंगी रुबीना दिलैक

इससे पहले शो में अभिनव शुक्ला ने राखी सावंत को साड़ी पहनना सिखाया था। राखी घरवालों से कहती हैं कि अभिनव उन्हें साड़ी पहनाएंगे। राखी की इस बात पर रुबिना दिलैक कहती हैं .

 

मैं इसमें हेल्प कर देती हूं, लेकिन राखी इस पर कहती हैं कि नहीं आज तुम्हारे पति हमें साड़ी पहनाएंगे और हम उनकी आरती उतारेंगे। राखी को साड़ी पहनाकर अभिनव चले जाते हैं तभी राखी बोलती हैं कि ये कैसे साड़ी पहना दी समोसा बना दिया मुझे।

शो के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान, राखी सावंत का बेड साफ करते नजर आए थे। दरअसल, निक्की तम्बोली, राखी का बेड साफ करने से मना कर देती हैं जिसके बाद सलमान खान खुद बिग बॉस के घर में एंटर होकर राखी का बेड बनाते हैं।

शो के वीकेंड का वार एपिसोड में एजाज खान, सलमान से शिकायत करते हैं कि निक्की ने कहा था कि मैं राखी का बेड नहीं बनाऊंगी। निक्की, सलमान को बताती हैं कि उन्हें बेड बनाना नहीं आता है। इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि आपको नहीं बनाना आता कोई बात नहीं, रुकिए मैं आता हूं।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत और अभिनव शुक्ला किचन में बर्तन धो रहे हैं और साथ में बात भी कर रहे हैं। इस बीच राखी, अभिनव से कहती हैं कि ये बर्तन वर्तन है क्या है मैं तो आपके साथ कब्र तक चलूंगी।

इसके बाद राखी अभिनव के लिए काटे नहीं कटते ये दिन ये रात गाना गाने लगती हैं। राखी अभिनव के लिए कहती हैं, ”लो आज मैं कहती हूं, आई लव यू।”

इसके जवाब में अभिनव कहते हैं, ”बर्तन धो लो।” इस दौरान रुबीना दूर बैठकर राखी और अभिनव की बातों को सुन रही हैं। जाहिर सी बात राखी ये हरकतें रुबीना को पसंद नहीं आ रही हैं।

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में राखी सावंत एंटरटेनमेंट का तड़का लगाती रहती हैं, जो फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। अब उन्होंने अभिनव शुक्ला को आई लव यू कह दिया।

शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अभिनव शुक्ला से फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं। हालांकि, राखी सावंत पहले भी कई बार चुकी हैं कि उन्हें अभिनव शुक्ला बहुत पसंद है।