बिग बॉस 14 में नजर आएँगी रुबीना दिलैक, शेयर की ये फोटो

आजकल फिट और खूबसूरत दिखने की चाह हर किसी को होती है, फिर वह बॉलीवुड की एक्‍ट्रेस हो या टीवी एक्‍ट्रेस या फिर नॉर्मल महिला। हर महिला खुद को दूसरी महिला से ज्‍यादा फिट और खूबसूरत दिखाना चाहती हैं और खुद को फिट रखने के लिए हर तरह की कोशिश करती हैं .

जिसमें डाइट से लेकर एक्‍सरसाइज तक ना जाने क्‍या-क्‍या शामिल होता है। इसी में टीवी की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक भी शामिल हैं। आपको बता दें कि रुबीना योग, डांस, स्विमिंग और वर्कआउट के अलावा डाइट को पूरा ध्यान रखकर खुद को फिट बनाए रखती हैं।

बिग बॉस 14 की लिस्ट में इस बार टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का नाम भी शामिल है। अपने करियर की शुरुआत जी टीवी के सीरियल ‘छोटी बहू’ से करने वाली और टीवी सीरियल ‘किन्‍नर बहू’ के किरदार से सभी के दिलों पर राज करने वाली रुबीना दिलैक अब बिग बॉस के घर अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी। रूबीना अपने फिटनेस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी बेहद पॉपुलर हैं।

इसलिए लगभग हर महिला उनकी जैसी फिटनेस पाना चाहती है। लेकिन क्‍या आप जानती हैं कि वह खुद को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं और समय-समय पर फैन्‍स को फिटनेस के प्रति इंस्‍पायर करने के लिए अपनी फिटनेस के वीडियो और फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

रूबीना ने अपने इंस्टाग्राम के पोस्ट के जरिए बताया कि वह फिट रहने के लिए कौन-कौन सी करती हैं। आइए जानें बिग बॉस-14 के घर में आने वाली एक्‍ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए क्‍या करती हैं।