बिग बॉस 14 : घर से बेघर होते ही जैस्मिन भसीन ने शादी को लेकर खोला राज , बताया अली गोनी के साथ…

अली और जैस्मिन बिग बॉस के घर के अंदर अक्सर ही अपनी शादी पर चर्चाएं करते देखे गए हैं। वहीं जब जैस्मिन से इसपर सफाई मांगी गई तो उन्होंने कहा,’मुझे प्‍यार हो गया है और ये बहुत ही अच्‍छी फील‍िंग है।

मुझे इसी साल शादी करने में भी कोई द‍िक्‍कत नहीं है, मेरे पैरेंट्स भी इससे खुश हैं। एक बार अली बाहर आ जाएगा तो मेरे घरवाले अली के पैरेंट्स से मिलकर बातचीत करेंगे। हालांकि मैं पहले भी उनके पैरेंट्स से मिल चुकी हूं, लेकिन तब बात अलग थी।

अली और मैं दोस्त थे। वहीं इस बार मिलने का मकसद कापी अलग होगा। अगर अली के घरवाले मान जाएंगे, तो मैं इंतजार नहीं करूंगी और इसी साल अली से शादी कर लूंगी।

बता दें कि, जैस्मिन भसीन को घर से बाहर करते हुए कल बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान भी काफी इमोशनल हो गए थे। साथ ही अली को पैनिक अटैक भी आ गया था। जिसके बाद से ही दोनों के फैंस जैस्मिन को वापस घर में बुलाने की मांग करते नजर आ रहे हैं।

वहीं जैस्मिन ने बातचीत के दौरान ये भी बताया कि उनके घरवालों को अली और उनके रिश्ते से कोई प्रॉब्लम नहीं है। फैमिली वीक में आए अपने पैरेंट्स के रिएक्शन पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा,’मेरे पैरेंट्स की बात को गलत तरीके से ल‍िया गया।

वो मुझे मेरे गेम पर फोकस करने के लिए कह रहे थे. उन्‍होंने जो भी कहा स‍िर्फ गेम के ल‍िए कहा। मेरे घरवालों को अली से कोई प्रॉब्लम नहीं है। साथ ही मेरी मां मेरे फैसले से काफी ज्यादा खुश हैं।’

घर से बेघर होकर जैस्मिन भसीन ने एक लीडिंग टेबलाईड से बातचीत की। जिसके दौरान उन्होंने कई खुलासे भी किए। अली के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने कहा,’मैं बिग बॉस के घर से बेघर होकर काफी दुखी हूं।

ये मेरे लिए काफी शॉकिंग था। लेकिन मैं खुश हूं कि अली अभी गेम में बने हुए हैं। मैं चाहती हूं कि वो ऐसे ही शो का हिस्सा बने रहें और ट्रॉफी जीतकर ही वापस लौटें। इसके आगे जैस्मिन ने कहा,’मैं उसे बहुत म‍िस करने वाली हूं क्‍योंकि मैं रोज सुबह उठकर सबसे पहले उसका ही चेहरा देखती थी।’

बिग बॉस 14 का हालिया वीकेंड का वार काफी इमोशनल रहा है। इस हफ्ते घर की सबसे चहेती कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन कम वोटों की वजह से घर से बेघर हो गई हैं।

इसके साथ ही वो घर से बाहर आकर लगातार ट्वीट के जरिए कंटेस्टेंट्स पर निशाना साधती देखी जा सकती हैं। वहीं जैस्मिन ने घर से बाहर आकर अपने और अली के रिश्ते पर बड़ा बयान दिया है। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी शादी का खुलासा कर भी हर किसी को चौंका दिया है।