बिग बॉस-14 : घर में आते ही अर्शी खान ने अभिनव शुक्ला के साथ किया ये, कहा आपको मैं पापा भी बना सकती हूं…

आपको बता दें कि रव‍िवार के एप‍िसोड में होस्ट सलमान खान ने इन चैलेंजर्स को दर्शकों से मिलवाया। इनमें राखी सावंत, विकास गुप्ता, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह, अर्शी खान और मनु पंजाबी शामिल हैं। इसके अलावा बिग बॉस-14 का एक और प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है।

इस प्रोमो वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अर्शी को अभिनव में हितेन नजर आ रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- अर्शी का जीना मुश्किल कर देगी अब रूबीना। एक अन्य यूजर ने लिखा- अभिनव को रुबीना से ज्यादा कोई प्यार नहीं कर सकता है और रुबीना को भी अभिनव से भी ज्यादा प्यार नहीं कर सकता है।

वीडियो में दिखाया गया है कि अर्शी, अभिनव से हाथ मिलाती हैं और कहती हैं कि तुम तो मेरे हो। जिसके बाद वह कहती हैं, ‘मैं ब्रेकअप ही करके आई हूं। एक तरफ है घर वाली और एक तरफ बाहर वाली।

अभिनव आप खुद को मुझसे कैसे बचाएंगे। मैं आपको पापा भी बना सकती हूं।’ अर्शी की बात सुनकर अभिनव काफी शर्माते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद अर्शी हंसते हुए कहती हैं कि इसकी तो मैं जिंदगी बर्बाद दूंगी।

‘बिग बॉस-14’ में अर्शी खान ने चैलेंजर्स के रूप में एंट्री ली है। इस बीच सलमान खान के शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अर्शी खान, अभिनव शुक्ला के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रही हैं। अर्शी अभिनव से कहती हैं कि वह उनसे कैसे बचेंगे, उन्हें वह पापा भी बना सकती हैं।