बिग बॉस 14 शुरू होने से पहले सलमान खान ने इन लोगो को निकाला बाहर, कहा – दौबारा यहाँ…

कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की शुरुआत होने जा रही है। वहीं इस बार बिग बॉस 14 की टैगलाइन हैं ‘अब पलटेगा सीन’ । जहां दिखाया जाएगा ‘2020 का सीन’ जिसमें कन्टेसटेंट को 2020 के महामारी के समय में नहीं मिल रहीं लक्सअरी जैसे ‘मॉल, रेस्टोरेंट्स,स्पा और थियेटर्स जैसी लक्सअरी ट्रीट देखने मिलेगा।

सलमान खान भी पिछले 10 सीजन्स की तरह ही इस सीजन को भी होस्ट करेंगे। आजकल सलमान जहां शो का प्रमोशन कर रहे हैं वहीं सलमान ने एक प्रोमो विडियो में इस महामारी के समय बिग बॉस द्वारा कईयों को मिल रहें रोजगार की भी बात की। जिसे बिग बॉस के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया।

जिसे पाने के लिए कन्टेंसटेंट को गेम में टास्क पूरा करना होगा। इस बार बिग बॉस हाऊस भी बड़ा ही जोशीला और नए अंदाज में देखने मिलेगा। इन सभी लक्सअरी ट्रीट में पहले सलमान खान ही नजर आएंगे। जहां वह अपनी होस्टींग करेंगे और इन्ही ट्रीट को जीतने का काम कन्टेसटेंट का होगा।

जंहा बिग बॉस का इंतजार कई दर्शक कर रहे हैं वहीं सलमान भी शो के शुरू‌ होने पर खुश‌ नजर आएं साथ ही कलर्स और बिग बॉस शो का धन्यवाद करते हुए कहा कि,’ महामारी के समय में बिग बॉस शो के जरिए क्रयू मेंबर्स को रोजगार मिला और इस शो से जुड़े कई वर्कर्स के लिए यह एक रोजगार का जरिया बन रहा है जो बहुत अच्छी बात है।’

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 14 की शुरुआत होने जा रही है। 3 अक्तूबर को शो का प्रिमीयर आॅन एअर किया जाएगा जिसमें गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला अपनी स्पेशल परफोर्मेंस देते नजर आएंगे, साथ ही इस सीजन के कई कन्टेंसटेंट के नाम भी रिवील किए जाएंगे।

इसी के साथ सलमान ने बताया कि, ‘भले ही इस सीजन के 14-15 कन्टेंसटेंट बिग बॉस के घर में सेफ रहेंगे पर उनके पीछे कईयों की दिन रात की मेहनत और उनकी सुरक्षा हैं। वहीं सुरक्षा के बारे में बताते हुए सलमान ने कहा ,’ सभी कन्टेंसटेंट की कोरोना जांच करने के बाद ही उन्हें बिग बॉस के घर में भेजा जाएगा।’ इसी के साथ सलमान ने दर्शकों को बिग बॉस शो के साथ जुड़ने के लिए कहा ।’