बिग बॉस 14: कविता-अली के बीच हुई जमकर लड़ाई, शांत कराने सलमान खान को पड़ा आना

कव‍िता को समझाने रुबीना जाती हैं. पर कव‍िता उनसे कहती हैं कि जब आपको कुछ नहीं पता तो बीच में ना बोलें. दोनों में भी थोड़ी बहस होती है.

बाद में जब रुबीना बाहर आकर बैठती हैं तो अभ‍िनव उन्हें कहते ळैं कि वह बीच में जाकर क्यों बोल रही हैं. रुबीना अपना पक्ष रखती हैं और दोनों में भी कहासुनी हो जाती है. अभ‍िनव रुबना पर बौखला जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें जो करना है वे करेंगे.

कव‍िता ने गुस्से में अली के सारे जूते बाहर फेंकने के लिए निकाल दिए. इसपर अली फिर भड़क उठे. वे बिग बॉस का दरवाजे पर बैठ जाते हैं और कहते हैं वे उन्हें बाहर नहीं जाने देंगे.

जैस्मिन भी अली का साथ देती हैं. दोनों साथ में बैठ जाते हैं. जैस्मिन भी कव‍िता को कहती हैं- आंखे ना दिखाएं, अगर दिखा ही रही हैं तो मेरी भी देखें. अली और कव‍िता के बीच जब बात काफी बढ़ जाती है तो कव‍िता बिग बॉस को इसमें हस्तक्षेप करने का आग्रह करती हैं.

वे बिग बॉस से कहती हैं कि या तो अली गेम में रहेंगे या फिर वे रहेंगी. वे इस गेम को खेलना से मना करती हैं. वहीं अली भी कहते हैं कि वे इस गेम को पूरा होने नहीं देंगे. कव‍िता रोते हुए निक्की से कहती हैं कि उन्हें घर जाना है.

कव‍िता को बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क के तहत कार्य सौंपते हैं कि जिस किसी ने भी इस हफ्ते अनुशासन तोड़ा है वह उनके निजी सामान को बाहर रखे डस्टबिन में फेंक सकती हैं. निक्की, कव‍िता को बताती हैं कि अली ने पव‍ित्रा को चॉकलेट देकर अनुशास तोड़ा था. फिर कव‍िता, अली का ट्र‍िमर लेकर डस्टबिन में फेंक देती हैं.

अली इसपर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें ऐसा करने के पीछे सही कारण बताया जाए. बात काफी बढ़ जाती है. तू-तू मैं-मैं में कव‍िता अली से कहती हैं- मैं तेरी बाप हूं.

इसपर अली और ज्यादा भड़क जाते हैं. दोनों में जमकर कहासुनी होती है. दोनों की इस लड़ाई में निक्की को छोड़कर बाकी घरवाले अली की साइड लेते हैं. अभ‍िनव भी अली का साथ देते हैं. वे कव‍िता की बात से नाराज नजर आते हैं और अली का साथ देते हुए डस्टबिन उल्टा कर देते हैं.

पव‍ित्रा पुनिया ने सबसे पहले सुबह में सिलिंडर ओपन होने की बात कही. इसके बाद एजाज ने भी काली परछाई के गुजरने की बात कही. फिर रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली भी कहती हैं कि वे रात भर डर से सो नहीं पाई हैं. अभ‍िनव ने भी कहा कि उन्हें शुरुआत से ही घर में कुछ न‍िगेट‍िव एनर्जी के होने का एहासास हुआ है.

बिग बॉस 14 के घर में मंगलवार को बहुत ड्रामा हुए. कव‍िता कौश‍िक और अली गोनी के बीच काफी बहसबाजी हुई. बिग बॉस के दिए अनुशासन तोड़ने पर सजा देने वाले कार्य में घरवाले कव‍िता के ख‍िलाफ जमकर बोले. आइए देखें मंगलवार के एप‍िसोड्स के हाइलाइट्स.

 

 

.