बिग बॉस 14 : एली गोनी की बातों में आकर रुबीना ने किया ये काम, देख जैस्मिन को आया गुस्सा…

‘बिग बॉस 14’ के घर में कैप्टेंसी टास्क चल रहा है। इस टास्क में रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य राजा रानी बनें हैं। कैप्टन बनने की रेस में बने रहने के लिए इन दोनों को घरवालो से अपने लिए हार्ट बनवाने हैं। इस काम के लिए रुबीना और राहुल घरवालों को मुंहमांगी कीमत भी देंगे। जिसके पास ज्यादा नोट होंगे वो भी कैप्टन बनने के दावेदार बन जाएंगे।

प्रोमो में जैस्मिन भसीन कहती दिख रही हैं कि वह ‘बिग बॉस 14’ के घर में किसी की सगी नहीं हैं। एली गोनी के कहने पर जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य के लिए टास्क खेलती नजर आएंगीं।

जैस्मिन भसीन अपनी दोस्त रुबीना दिलाइक के सभी हार्ट्स को बर्बाद करने की कोशिश करेंगी। इस काम में एली गोनी उनकी मदद करते दिखेंगे।

एली गोनी के आने के बाद से ही जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलाइक की दोस्ती में दरार देखने को मिल रही है। आने वाले एपिसोड में तो जैस्मिन भसीन अपनी दोस्त रुबीना दिलाइक को धोखा देने वाली हैं। इस बात का सबूत ‘बिग बॉस 14’ का प्रोमो है जिसमें जैस्मिन भसीन अपनी दोस्त रुबीना दिलाइक के खिलाफ जाती नजर आ रही हैं।

बिग बॉस टीवी का एक ऐसा शो है जहां पर रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। इस घर में कब कौन किसका दुश्मन बन जाए ये बात किसी को नहीं पता। बिग बॉस के घर में खुद की जगह बनाए रखने के लिए कई बार घर के सदस्य अपने दोस्तों को धोखा दे चुके हैं।

‘बिग बॉस 14’ में भी दो दोस्तों के रिश्ते में दरार आ गई है। यहां हम बात कर रहे हैं जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलाइक की… जो कि ‘बिग बॉस 14’ की शुरुआत से ही एक साथ गेम खेल रही थीं।