बिग बॉस 14: इस कंटेस्टेंट ने पैंट में ही कर दिया पेशाब, रूबीना से कहा – किसी से बताना मत

इसके बाद रूबीना ने राखी सावंत की मदद की। रूबीना उन्हें घर के अंदर जाकर अंडरगारमेंट्स बदलने के लिए कहा। रूबीना ने राखी के पर्सनल हाइजीन का ख्याल रखते हुए यह फैसला लिया था। सिर्फ इतना ही नहीं टास्क के पहले दिन राखी सावंत भूख से भी परेशान दिखीं।

 

इसके बाद उन्हें केला खाते हुए देखा गया। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस से कहा कि वह उन्हें खाने के लिए कुछ दें। यहां तक कि भूख के चलते वह केले के छिलके ही खाने लगीं। बता दें कि इस टास्क के तहत टीमों को दो हिस्सों में बांटा गया था और कहा गया था कि बिग बॉस की परमिशन के बिना कोई भी एंट्री नहीं कर पाएगा।

इसके बाद राखी सावंत के लिए खुद को कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो गया और पैंट में ही उन्होंने पेशाब कर दिया। इसके बाद राखी सावंत ने अपनी टीम लीडर रूबीना को बुलाया और उन्हें अपनी ड्रेस दिखाई।

राखी सावंत ने कहा कि, ‘वह कंट्रोल नहीं कर पाईं और पैंट में ही उनका यूरिन निकल गया।’ इसके बाद राखी सावंत ने रूबीना से कहा कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताएं।

बिग बॉस के घर में इन दिनों आए दिन ट्विस्ट देखने को मिलता है। बिग बॉस में राखी सावंत आए दिन चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर वह चर्चे में हैं। बिग बॉस के नए एपिसोड में एक टास्क के दौरान पैंट में ही उनका यूरिन निकल गया।

रूबीना दिलैक और राहुल वैद्य की लीडरशिप में रेड और येलो दो टीमें बनाई गई थीं। इस दौरान अर्शी खान स्मोकिंग रूम के पास बने कॉमन टॉयलेट में चली गईं और देर तक वापस ही नहीं आई।