बिग बॉस 14 : अली गोनी से भिड़ी राखी सावंत, चिल्ला-चिल्लाकर बोली ये…

यह सुनकर राखी तुरंत तैयार हो जाती हैं लेकिन राहुल और अली उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं. राहुल वैद्य राखी से पूछते हैं कि क्या वह 14 लाख रूपए डालने के लिए रेडी हैं?

 

इस बात पर राखी चिल्लाते हुए कहती हैं कि उन्हें फिनाले में जाना है. जिसके बाद अली, राखी को समझाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि वह विनिंग अमाउंट है और किसी का हक है वो. जो भी जीत रहा है, वह मेहनत करके यहां तक पहुंचा है.

यह सब सुनकर राखी और भी गुस्से में आ जाती हैं और कहती हैं – ‘मैं क्या यहां पूजा करने आई हूं?’. रोते हुए वह अली से कहती हैं – ‘अरे मेरे दोस्त मैं क्या यहां पूजा करने आई हूं? मंदिर की घंटी बजाने आई हूं? मुझे भी तो फिनाले में जाना है.’

कल के एपिसोड में भी जमकर लड़ाई झगड़ा होता देखा गया. दरअसल, कल प्राइज मनी को लेकर घर में हड़कंप मच गया. प्राइज मनी की वजह से राखी और अली गोनी के बीच जमकर लड़ाई हुई.

कल के एपिसोड में बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि जो भी सदस्य फिनाले में जाना चाहता है और उसे प्राइज मनी में से 14 लाख रूपयों की कुर्बानी देनी होगी.

‘बिग बॉस 14’ अब अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. जिसकी वजह से घर में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को जमकर कॉम्पिटिशन देते हुए नजर आ रहे हैं. इस हफ्ते बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स को ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क दिया गया था.

जिसमें रुबीना दिलैक विनर रहीं. रुबीना ने अपनी दोस्ती निभाते हुए निक्की को भी फिनाले तक पहुंचा दिया. जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स शो में बने रहने के लिए मेहनत कर रहे हैं.