बिग बॉस 14: अब घर में होने जा रही इस कंटेस्टेंट की एंट्री , सलमान खान ने किया एलान

बिग बॉस 14 के घर में एक बार फिर से नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे. हालांकि एक्स कंटेस्टेट्स की एंट्री को लेकर अभी कोई डेट नहीं बताई गई है. लेकिन हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में ये सभी कंटेस्टेंट्स घर में एंट्री लेने को लेकर बात कर रहे हैं.

जबसे अर्शी के सीजन 14 में आने की खबर सामने आई है, जनता उनको देखने के लिए एक्साइटेड है. बिग बॉस 14 में कश्मीरा, विकास, अर्शी, राखी, मनु और राहुल की एंट्री से क्या बिग बॉस 14 का महौल बदलता दिखाई देगा या बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेट की गेम बिगड़ती दिखाई देंगी. ये तो आने वाले शो को देखने के बाद ही पता चल पाएगा.

यहां तक ​​कि हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता जैसे फेमस चेहरों में से अर्शी खान ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई थी. उनकी अदाओं और बिंदास रवैये को देख कई लोगों ने उन्हें पसंद किया था.

वहीं बिग बॉस 1 की ‘बेगम’ बिग बॉस 14 के घर में एंट्री करने वाली है. जी हां, अर्शी के साथ कश्मीरा शाह, विकास गुप्ता, राखी सावंत, मनु पंजाबी, और राहुल महाजन भी शो में एंट्री करते दिखेंगे. आने वाले एपिसोड में ये एक्स कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 14 के हाउसमेट्स को चुनौती देते दिखने वाले हैं. विकास बिग बॉस के मास्टरमाइंड के रुप में जाने जाते हैं.

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चूकी अर्शी खान अपने बयान, अपने मशहूर डायलॉग से आज भी जानी जाती हैं. बिग बॉस 11 सीजन में अर्शी खान अपने एक डायलॉग से लोगों के बीच फेमस हुई थीं.

अर्शी खान ने बिग बॉस 11 सीजन में बहुत सुर्खियां बटोरी थी. हितेन तेजवानी के साथ अपने ग्लैमपस नाइटगाउन और अपने ग्लैमरस अंदाज़ के साथ काफी फर्लट करती नज़र आईं थी.