बिग बॉस 12 जीतने पर ट्रोल हुईं दीपिका कक्कड़

छोटे पर्दे की चर्चित बहू रही दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस 12 का खिताब अपने नाम कर लिया है। बेशक उन्हें जीत की रकम नहीं मिली लेकिन विनर का ताज उन्हीं के सिर सजा। दीपिका के बिग बॉस जीत जाने से कुछ लोग नाखुश हैं। फिनाले एपिसोड के एक हफ्ते पहले ही से सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैल गयी थी कि शो के विनर श्रीसंत ही होंगे। इनके सपोर्ट के लिए सोशल मीडिया पर एक कैंपेन भी चलाया गया था लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

दीपिका के शो जीत जाने पर श्रीसंत के फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पर निशाना साध रहे हैं। वो दीपिका के जीतने से खुश नहीं हैं इसलिए उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर #worst winner dipika, #baised show, #worst winner makkhi बहुत ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स दीपिका पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि दीपिका ने रो-रोकर शो जीत लिया..और उन्हें पता भी नहीं चला। वहीं कुछ ने कहा कि दीपिका को चुप कराने के लिए सलमान ने उन्हें खेलने के लिए ट्रॉफी पकड़ा दी। वहीं श्रीसंत के हारने के बाद भी लोग उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

वहीं शो जीतने के बाद दीपिका बहुत खुश हैं। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि जब कोई शख्स शाइन करता है तो लोग आपकी आलोचना करते हैं..लेकिन मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा है। गौरतलब है कि कि बिग बॉस में आने से पहले दीपिका कलर्स चैनल के शो ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आ आई थीं। बिग बॉस से एंट्री लेने से पहले उन्होंने एक्टर शोएब से शादी कर ली थी। इसके अलावा वो जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में भी नजर आईं थी। दीपिका छोटे पर्दे पर आने से पहले एयर होस्टेस के रुप में काम करती थी।