बिग बॉस 12 के सोलहवें दिन घर का माहौल बेहद गर्म, दिया था किडनैंपिंग का ये टास्क

‘बिग बॉस 12’ के सोलहवें दिन घर का माहौल बेहद गर्म रहा। तीसरे हफ्ते नॉमिनेशन टास्क में एक बार फिर से कॉमनर और सेलिब्रिटीज के बीच सीधा मुकाबला रहा। ‘बिग बॉस’ ने कंटेस्टेंट्स को किडनैंपिंग का टास्क दिया था।

Image result for बिग बॉस 12

इस टास्क के पहले दिन दीपिका कक्कड़ ने अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी को हरा दिया। जिसके बाद अनूप-जसलीन इस हफ्ते नॉमिनेट हो गए। दीपिका के बाद टास्क के लिए करणवीर का नाम सामने आया। करणवीर ने दीपक और उर्वशी की जोड़ी में से उर्वशी को किडनैप कर लिया। जिसके बाद उन्होंने दीपक को सिर मुंडवाने के लिए कहा। साथ ही पूरे शरीर के बाल भी निकालने के लिए कहा। दीपक के टास्क पूरा करने के बाद ही उर्वशी को छोड़ने की शर्त रखी गई। करणवीर के टास्क देने के साथ ही दीपक ठाकुर तुरंत उसे पूरा करने के लिए राजी हो गए। सिर मुंडवाने के दौरान दीपक ठाकुर ने कहा कि हमारे यहां सिर तभी मुंडवाया जाता है जब कोई घर में मर जाए। दीपक की ये बात सुनकर घरवाले सन्न रह जाते हैं। जिसके बाद करणवीर कहते हैं कि ऐसा मान लो कि नेगेटिविटी को तुमने मार दिया।

वहीं नेहा कहती हैं कि जब कोई मन्नत पूरी होती है तब भी सिर मुंडवाते हैं। दीपक ठाकुर अभी तक लोगों के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट बने हुए हैं। उनका बेबाकीपन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं दीपक ने सुरभि राणा के आते ही श्रीसंथ से अपनी दोस्ती तोड़ ली है।

दीपक ने श्रीसंथ पर यह आरोप भी लगाया कि वह खुद की मर्जी सब पर थोपना चाहते हैं। वहीं, सुरभि ने स्पष्ट कर दिया कि मैं इस गेम को जीतने आई हूं और उसके लिए मैं कुछ भी करूंगी।