बिग बॉस: घर के अंदर रुबीना ने किया ये काम , देख भड़क उठे सलमान

रुबीना का यूं उंगली द‍िखाना अर्शी को पसंद नहीं आता है. वे रुबीना से इसका मतलब पूछती हैं पर रुबीना उसे उंगली द‍िखाना जारी रखती हैं. इसी बात को लेकर सलमान ने रुबीना को लताड़ लगाई.

 

सलमान ने कहा कि घर में लाइट्स ऑफ हो जाने के बाद बात करना मना है ये रूल बिग बॉस ने नहीं बनाया. दूसरी चीज कि रुबीना दूसरी उंगली दिखाना चाहती थीं पर टीवी पर टेलीकास्ट होने के कारण उन्होंने दूसरी उंगली दिखाई.  रुबीना अपनी बात रखती रहीं कि उनके उंगली दिखाने से अर्शी इर‍िटेट हो रही थीं, इसल‍िए उन्होंने ऐसा करना जारी रखा. लेक‍िन सलमान ने रुबीना की एक नहीं सुनी.

दरअसल, न्यू ईयर की रात सोनाली फोगाट अर्शी के साथ कमरे में बात कर रही होती हैं. बाकी सभी घरवाले सो रहे होते हैं. इतने में सोनाली की आवाज से रुबीना डिस्टर्ब हो जाती हैं और कहती हैं कि उन्हें डिस्टर्ब करने का प्रमाण अगले एक हफ्ते तक मिलेगा.

वे घर का कोई काम नहीं करेंगी. दूसरे दिन अर्शी किचन में इस बात को छेड़ती हैं और रुबीना के तानाशाही बर्ताव की श‍िकायत करती हैं. बहस के बीच एक दफा रुबीना उंगली दिखाते हुए उन्हें परेशान करती हैं.

बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान काफी भड़के हुए नजर आए. आते ही सबसे पहले उन्होंने जैस्मिन भसीन को राखी सावंत की चोट का मजाक उड़ाने के लिए फटकार लगाई.

इसके बाद बारी आई रुबीना दिलैक की. रुबीना पर सलमान बेहद गुस्से में नजर आए और उनकी जमकर क्लास लगाई. यहां मुद्दा था बीते दिनों रुबीना और अर्शी खान के बीच हुई बहस का.